सुपरहिट मूवी के डायरेक्टर की बीवी घरों घर मांजती है बर्तन
सुपरहिट मूवी के डायरेक्टर की बीवी घरों घर मांजती है बर्तन
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ अपनी अलग थीम पर काम कर रहे रीजनल सिनेमा भी आज के दौर में पीछे नहीं हैं. बहुचर्चित और फेमस मराठी मूवी 'सैराट' मराठी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है. इस फिल्म को पिछले साल रिलीज़ किया गया था. फिल्म सैराट को देखते हुए बॉलीवुड में इसका रीमेक किया जा रहा है, जिससे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर नागराज मंजुले को 'सैराट' के बेस्ट डायरेक्शन के लिए अवार्ड दिया गया था. मराठी फिल्म इंडस्ट्री के फिल्मफेयर अवार्ड्स में उनके द्वारा निर्मित इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी. अपनी मूवीज के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसका कारण यह है कि नागराज की पर्सनल लाइफ काफी विवादित है.

डायरेक्टर नागराज की फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उनकी पत्नी सुनीता लाइम लाइट में आईं थी. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि नागराज के इतना फेमस होने के बाद भी उनकी पत्नी घरो घर जाकर लोगों के बतर्न धोती हैं. हालाँकि सुनीता नागराज की एक्स वाइफ है और कुछ समय पहले सुनीता ने नागराज पर उत्पीड़न का केस भी लगाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर के शो से बगैर शूट किये ही लौट आई रानी मुखर्जी

गोवा में पति संग हॉट योगा कर रही हैं रिया सेन

'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुक्सान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -