कैटरीना के 'ठग' बनने पर सलमान की 'ट्यूबलाईट' जली कहा...
कैटरीना के 'ठग' बनने पर सलमान की 'ट्यूबलाईट' जली कहा...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा कैटरीना कैफ जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त है लेकिन अब कैटरीना कैफ के चाहने वालो को एक और राहत भरी खबर यह भी मिलने वाली है की वह अब हमे एक और दिग्गज खान के साथ में नजर आने वाली है हम बात कर रहे है मिस्टर परफेक्टनिस्ट एक्टर आमिर खान के बारे में.

जी हाँ, जनाब पता चला है की फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को भी साइन कर लिया गया है. खबरों के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान' में कैटरीना कैफ भी अपने लटको झटको के साथ में नजर आएगी. अब जब सलमान खान को यह पता चला की कैटरीना ने आमिर खान की फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान' को साइन कर लिया है तो उनका रिएक्शन भी देखने लायक था.

सलमान खान ने अपने बयान में कहा कि, ट्वीटर पर सलमान ने कटरीना की फोटो शेयर की है और इसके साथ लिखा है, ''मैं इतना बड़ा ट्यूबलाइट हूं, कि मुझे अभी पता चला कि टाइगर की टिग्रेस ठग है.'' सलमान ने शब्दों की ऐसी बाज़ीगरी की है कि एक लाइन में आमिर ख़ान की फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के साथ अपनी दोनों फ़िल्मों 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर ज़िंदा है' का भी ज़िक्र कर दिया.

टाइगर ज़िंदा है से सलमान-कैटरीना का नया लुक आया सामने

तो इस तरह से सलमान की लाइफ में शेरा की हुई एंट्री...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -