आधी रात को जलसा के बाहर फैंस से मिले अमिताभ, सभी को कहा धन्यवाद
आधी रात को जलसा के बाहर फैंस से मिले अमिताभ, सभी को कहा धन्यवाद
Share:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे बिग बी के फैंस के लिए ये दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है। सभी इसे जश्न के रूप में मनाते हैं। अब बीते कल अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस का ध्यान रखते हुए उन्हें सरप्राइज किया।जी दरअसल बिग बी ने आधी रात को जलसा के बाहर खड़े अपने फैंस से मुलाकात की, सभी का अभिवादन लिया और उन्हें शुक्रिया कहा। जलसा पर देर रात सैकड़ों समर्थक इकट्ठा होने लगे थे और इस दौरान किसी के हाथ में केक था तो किसी के हाथ में बैनर। इस दौरान लोग अमिताभ बच्चन के डायलॉग बोल रहे थे।

 

इस दौरान कुछ फैंस उनके गानों को गुनगुना रहे थे, हालांकि किसी को यह अंदाजा नहीं था कि महानायक अपने घर से बाहर आकर लोगों से रूबरू होंगे। आपको बता दें कि फैंस ने जलसा के बाहर केक काटकर महानायक का जन्मदिन मनाया। इस दौरान अपने प्रशंसकों की इस खुशी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन खुद बंगले के बाहर आए और अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। इस समय जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात का बिग बी का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आईं।

आप देख सकते हैं अपने पिता के लिए फैंस का ये प्यार देख श्वेता के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन को देख फैंस भी काफी खुश हुए। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ही ट्रेंड हो रहे हैं। वैसे अमिताभ बच्चन के लिए फैंस की ऐसी दीवानगी दिखना लाजमी भी है। कई सालों से वे लोगों को एंटरेटन करते आ रहे हैं और आज भी 80 साल की उम्र में अमिताभ सुपर एक्टिव हैं।

80 की उम्र में फिट रहने के लिए क्या है अमिताभ बच्चन का डाइट प्लान

जब सेक्सुअल हैरेसमेंट में फंसे थे अमिताभ बच्चन, सुनकर हर किसी के उड़ गए थे होश

आलिया से लेकर कैटरीना तक इस साल अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -