अपने जन्मदिन को लेकर अमिताभ बच्चन ने की बड़ी घोषणा
अपने जन्मदिन को लेकर अमिताभ बच्चन ने की बड़ी घोषणा
Share:

बॉलीवुड के महानायक बोले तो हमारे अमिताभ बच्चन जो के 11 अक्टूबर को 75 साल के होने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने जन्मदिन को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी है. अमिताभ बच्चन ने घोषणा की है की वह अपना जन्मदिन नहीं मनाना चाहते हैं. 11 अक्टूबर को अमिताभ का 75वां जन्मदिन होगा, लेकिन वह इस दिन किसी प्रकार का जश्न नहीं चाहते हैं. अपने ब्लॉग पर लिखे एक संदेश में अमिताभ ने कहा है, “मेरे 75वें जन्मदिन के लिए कई योजनाएं तैयार हो रही हैं.

मैं नहीं चाहता कि इस दिन किसी प्रकार का कोई जश्न या समारोह आयोजित हो. यह जान लें कि यदि दूसरे लोग इस तरह का कोई आयोजन कर रहे हों तो उसे रद्द कर दें, क्योंकि मैं इस तरह के किसी कार्यक्रम की अनुमति किसी भी हाल में नहीं दूंगा, मुझे अच्छा नहीं लगेगा..

चाहे वे परिवार के लोग हो, या व्यापक परिवार के लोग या कोई अन्य..इस पर कोई सहमति नहीं मिलने वाली है. अगर कोई ऐसे आयोजन की प्लानिंग कर रहा है तो करे लेकिन मैं वहां नहीं जाऊंगा. बस बोल दिया तो बोल दिया!!!!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -