जींद में अमित शाह की बाइक रैली आज
जींद में अमित शाह की बाइक रैली आज
Share:

जींद : आज 15 फरवरी को जींद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली के खिलाफ दायर याचिका को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने रद्द करने के बाद इस रैली का रास्ता आसान हो गया.जींद में होने वाली रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज नई बुलेट बाइक पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे.

बता दें कि अमित शाह हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद सुभाष बराला की बाइक के पीछे बैठकर रैली स्थल तक जाएंगे. शाह का हेलीकॉप्टर 12 बजे के बाद उतरने की संभावना है.बीजेपी अध्यक्ष सिर्फ 424 मीटर की दूरी ही मोटरसाइकिल से तय करेंगे. खट्टर सरकार का दावा है कि इस बाइक रैली में एक लाख बाइक आएंगी.शहर के सफीदों रोड पर स्थित एक आटोमोबाइल ने अमित शाह और मुख्यमंत्री के लिए बुलेट मंगाई गई है. पार्टी ने इन्हें खरीदा नहीं है, बल्कि एजेंसी ने खुद ही ऑफर किया है.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह की रैली को रोकने के लिए एक याचिका पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में दाखिल की गई थी कि इस बाइक रैली से प्रदूशण , कानून और व्यवस्था की स्थिति के साथ ही यातायात की भी स्थिति ख़राब होगी. लेकिन पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि इस रैली में न तो विरोध किया जा रहा है और न ही किसी प्रकार का प्रदर्शन किया जा रहा है. इसलिए रैली पर कार्रवाई का कोई कारण नहीं है. यह कहकर याचिका ख़ारिज कर दी .

यह भी देखें

अमित शाह की रैली पर लगा मुश्किलों का ग्रहण

क्या त्रिपुरा में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का दावा सही है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -