1 अक्टूबर को भोपाल में रहेंगे अमित शाह, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा
1 अक्टूबर को भोपाल में रहेंगे अमित शाह, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा
Share:

भोपाल: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की बैठकों में भाग लेने, उम्मीदवारों से फीडबैक लेने और मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए राज्य के नेताओं के साथ रणनीति पर चर्चा करने के लिए रविवार को भोपाल आने वाले हैं। सूत्रों ने बताया कि अमित शाह 1 अक्टूबर को सुबह 11:30 बजे भोपाल पहुंचने वाले हैं और लगभग तीन घंटे तक रुकेंगे। वह पार्टी मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें भी करेंगे।

गौरतलब है कि आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले अमित शाह का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा अब तक मध्य प्रदेश में उम्मीदवारों की तीन सूचियां जारी कर चुकी है, पहली और दूसरी सूची में 39 नाम और तीसरी सूची में केवल एक नाम की घोषणा की गई है। इन तीन सूचियों में कुल 230 विधानसभा सीटों में से 79 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है, जबकि राज्य की शेष 151 सीटों के लिए नामों का खुलासा होना बाकी है।

भाजपा ने मंगलवार को राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक भी उम्मीदवार वाली अपनी तीसरी सूची जारी की है। पार्टी ने छिंदवाड़ा जिले में अनुसूचित जनजाति (एसटी) आरक्षित अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए सूची की भी घोषणा की है। इससे पहले सोमवार शाम को, भाजपा ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए 39 उम्मीदवारों की अपनी दूसरी सूची जारी की थी, जिसमें पार्टी के चार सांसद (संसद सदस्य) और तीन केंद्रीय मंत्री शामिल हैं।

छह और P-8I पनडुब्बी रोधी युद्धक और समुद्री निगरानी विमान खरीदेगी भारतीय नौसेना, समुद्र की हर गतिविधि पर रहेगी नज़र

3 दिन के लिए चुनाव आयोग की टीम जा रही राजस्थान, जल्द होगा चुनावी तारीखों का ऐलान

भाजपा नेता के अवैध कब्जे पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र, आरोपी गिरफ्तार, Video वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -