चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए अमित शाह 5-6 नवंबर को जाएंगे पश्चिम बंगाल
चुनाव की रणनीति पर चर्चा के लिए अमित शाह 5-6 नवंबर को जाएंगे पश्चिम बंगाल
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी के संगठनात्मक मामलों का जायजा लेने के लिए 5 नवंबर से पश्चिम बंगाल की 2 दिवसीय यात्रा पर आएंगे। पश्चिम बंगाल भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि 6 नवंबर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की निर्धारित यात्रा रद्द हो गई है। सयंतन बसु के आधिकारिक बयान में कहा गया है- "जेपी नड्डा जी की यात्रा अब तक रद्द हो गई है। यह निर्णय लिया गया है कि अमित शाह जी 5 नवंबर से 2 दिवसीय यात्रा पर पश्चिम बंगाल में आएंगे। उनके नवंबर से मेदिनीपुर संगठनात्मक जिले का दौरा करने की संभावना है। 5 और अगले दिन वह राज्य में पार्टी के नेताओं से मिलेंगे। शेड्यूल को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।"

बिहार विधानसभा चुनावों के बाद, पश्चिम बंगाल में चुनावी लड़ाई की रूपरेखा तैयार की जाएगी, जहाँ अप्रैल-मई 2021 में चुनाव होने की संभावना है। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शाह विभिन्न संगठनात्मक पहलुओं पर ध्यान देंगे और आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे।'

उन्होंने कहा, "यह कम या ज्यादा इनडोर कार्यक्रम होंगे। संभावना है कि वह कोलकाता में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं।" सूत्रों ने बताया कि यात्रा के दौरान शाह, विजयवर्गीय, उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष जैसे वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ बूथ और जिला स्तर के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे।

दिग्विजय को 'प्रियंका' में नज़र आईं इंदिरा गांधी, लोग बोले- 'गजब के चाटुकार हो...'

असम सरकार ने उड़ान से पहले ही किया ये काम

संजय राउत बोले- महबूबा मुफ़्ती और अब्दुल्ला को 10 साल के लिए अंडमान जेल भेज देना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -