असम सरकार ने उड़ान से पहले ही  किया ये काम
असम सरकार ने उड़ान से पहले ही किया ये काम
Share:

असम सरकार ने कोविड-19 से संबंधित मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) में थोड़ा संशोधन किया है। कोई भी व्यक्ति, जो असम में आने से पहले 72 घंटे की अवधि के भीतर उपन्यास कोरोना वायरस के लिए RT-PCR परीक्षण से गुजर चुका है और परिणाम नकारात्मक है, आगमन पर अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण या क्वाइन से गुजरना आवश्यक नहीं है।

3 दिनों के भीतर प्राप्त RT-PCR कोविड-19 परीक्षण के माध्यम से एक नकारात्मक परीक्षा परिणाम ट्रेन / उड़ान के माध्यम से राज्य से बाहर यात्रा करने वाले व्यक्ति के लिए मान्य है। इसके अलावा, राज्य सरकार ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति जो असम से बाहर यात्रा करता है और प्रस्थान के 24 घंटे के भीतर राज्य लौटता है, उसे अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण या संगरोध से गुजरना नहीं पड़ता है। असम के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग द्वारा 30 अक्टूबर को संशोधित मानक संचालन प्रक्रियाएं जारी की गईं।

यहां पहुंचने वाले 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों को भी वायरस के लिए अनिवार्य परीक्षण से गुजरने से छूट दी गई है, इस शर्त के अधीन कि बच्चा स्पर्शोन्मुख है। हालांकि, माता-पिता / अभिभावक अपने बच्चों को स्वैच्छिक आधार पर रोगज़नक़ के लिए परीक्षण करने के लिए चुन सकते हैं। SOPs किसी भी दूतावास से संबंधित विदेशी राजनयिकों को या भारत की आधिकारिक यात्रा पर, किसी भी राष्ट्रीय जाँच एजेंसियों के अधिकारियों और IT विभाग को अनिवार्य कोविड-19 परीक्षणों से आधिकारिक यात्रा पर छूट देते हैं।

दिग्विजय को 'प्रियंका' में नज़र आईं इंदिरा गांधी, लोग बोले- 'गजब के चाटुकार हो...'

अवैध तरीके से LoC पार कर रहे थे 12 भारतीय-5 बांग्लादेशी, BSF ने पकड़ा

अप्राकृतिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -