आज मुंबई जाएंगे अमित शाह, कल लालबाग के राजा के करेंगे दर्शन
आज मुंबई जाएंगे अमित शाह, कल लालबाग के राजा के करेंगे दर्शन
Share:

अमित शाह आज (4 सितंबर, रविवार) मुंबई जा रहे हैं। जी दरअसल अमित शाह आज रात साढ़े नौ बज मुंबई जाएंगे और अमित शाह का कल लालबाग के राजा के दर्शन का कायक्रम है। आप सभी को बता दें कि अमित शाह साल 2017 से ही लगातार लालबाग के राजा के दर्शन के लिए आते रहे हैं। जी हाँ और इस बीच आज उनके बेटे जय शाह ने लालबाग के राजा का दर्शन किया। आपको बता दें कि जय शाह के साथ मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार भी मौजूद रहे। खबरों के अनुसार अमित शाह कल लालबाग के राजा का दर्शन करने के अलावा सुबह 11:30 बजे मुंबई मेंबीजेपी की कोर कमिटी की बैठक करेंगे। यह बैठक देवेंद्र फडणवीस के सागर बंगले में होगी।

आपको बता दें कि इस बैठक में आगामी मुंबई महानगरपालिका चुनाव (बीएमसी इलेक्शन) से जुड़ी रणनीति तय की जाएगी। वहीं इसके बाद अमित शाह फडणवीस के बंगले में बैठाए गए गणपति बप्पा का दर्शन भी करेंगे। आपको यह भी बता दें कि फडणवीस के अलावा अमित शाह सीएम एकनाथ शिंदे और मुंबई बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार के घर भी बप्पा के दर्शन के लिए जाएंगे। फिलहाल राज ठाकरे से अमित शाह की मुलाकात की काफी चर्चा है, हालाँकि इस पर देवेंद्र फडणवीस ने कल यह कह कर विराम लगा दिया है कि शाह का कार्यक्रम के शेड्यूल में राज ठाकरे से मुलाकात तय नहीं है। आपको यह भी बता दें कि अमित शाह के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मुंबई दौरा होने वाला है। जी हाँ और जेपी नड्डा 15-16 सितंबर के दो दिवसीय दौरे में मुंबई आ रहे हैं।

फिलहाल अमित शाह के मुंबई दौरे को लेकर राज ठाकरे से मुलाकात होने की संभावनाओं का काफी चर्चाएं हैं। हालाँकि इसकी संभावना अब लगभग खत्म हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कल ही मीडिया से संवाद करते हुए यह साफ कर दिया था कि अमित शाह के मुंबई दौरे में राज ठाकरे से मुलाकात का कार्यक्रम नहीं रखा गया है।

5 करोड़ की कार में कॉफी पीते दिखीं उर्वशी, तस्वीरों ने मचाया तहलका

कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

फिल्म रिलीज के पहले ही जारी हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, एक-दूजे से भिड़ते नजर आए मौनी और रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -