कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
कपिल शर्मा के कारण फ्लॉप हो रही अक्षय की फिल्म, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
Share:

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर TV पर दस्तक देने जा रहा है। ये कॉमेडी शो 10 सितंबर से टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। हर बार की तरह इस बार तमाम सेलिब्रिटीज इस शो की शोभा बढ़ाएंगे और लोगों को भरपूर हंसने का मौका भी दिया जाने वाला है। शो के एक प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि कपिल शर्मा अपने शो के को-स्टार्स के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे है। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रकुल प्रीत सिंह, हुमा कुरैशी, तमन्ना भाटिया सहित तमाम सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर उनकी फिल्में ना चलने का इल्जाम भी लगा दिया है।

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर फोड़ा ठीकरा: 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से बोला है कि पाजी, 'हर बर्थडे पर आप एक वर्ष छोटे कैसे हो जाते हैं।' इस पर अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए कहा, 'ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पर... मेरी फिल्मों पर, पैसों पर नजर डाल दी... अब फिल्में नहीं चल रही हैं।'  जिसके उपरांत बाद जबरदस्त हंसी का माहौल बन जाता है। वहीं, कपिल शर्मा शो पर आने वाले तमाम गेस्ट के साथ मस्ती-मजाक करते दिखाई दे रहे है।

अक्षय कुमार की 2022 की फ्लॉप फिल्में: खबरों का कहना है कि  अक्षय कुमार की इस साल अब तक चार मूवी रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म 'कठपुतली' तो बीते 2 सितंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है। वहीं, मार्च में 'बच्चन पांडे', जून में 'सम्राट पृथ्वीराज' और अगस्त में 'रक्षा बंधन' रिलीज की गई थी। ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। इस तरह से वर्ष  2022 अब तक अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा है। हालांकि, अक्षय कुमार की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह, 'राम सेतु', 'सेल्फी', 'गोरखा', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे' मियां जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है।

3 माह के लंबे सफर के बाद सुपरस्टार सिंगर को मिल गया विनर

एकनाथ शिंदे और BJP नकली हिंदुत्व का प्रचार करते हैं: शिवसेना

आज से आपस में भिड़ेंगे ये मशहूर स्टार, शुरू होने जा रहा 'झलक दिखला जा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -