दिल्ली के बाद अब NCR पर अमित शाह का फोकस, सभी जिलों के DM के साथ करेंगे बैठक
दिल्ली के बाद अब NCR पर अमित शाह का फोकस, सभी जिलों के DM के साथ करेंगे बैठक
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली समेत आसपास के इलाकों में भी कोरोना वायरस के केस बढ़े हैं. अब इन्हीं मसलों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह NCR क्षेत्र के अधिकारियों से बात करेंगे. गुरुवार दोपहर 12 बजे अमित शाह दिल्ली-नोएडा-गाजियाबाद-गुड़गांव-फरीदाबाद सहित आसपास के अन्य जिलों के डीएम, डीसी के साथ मीटिंग करेंगे.

बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में मंडलायुक्त स्तर के अधिकारी और स्वास्थ्य मंत्रालय के उच्च अधिकारी भी मौजूद होंगे. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. बता दें कि अभी तक अमित शाह दिल्ली को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल समेत स्थानीय अफसरों के साथ मीटिंग कर चुके हैं. अमित शाह की मीटिंग के बाद ही दिल्ली में टेस्टिंग को बढ़ाया गया, टेस्टिंग के दाम तय किए गए, रेलवे कोच का उपयोग आइसोलेशन सेंटर के तौर पर किया जा रहा है.

दरअसल, दिल्ली और NCR के इलाके में ना केवल कोरोना वायरस के मामले अधिक हैं, बल्कि लॉकडाउन को लेकर भी काफी कन्फ्यूज़न है. अनलॉक की प्रक्रिया के बाद सभी प्रदेशों में आवाजाही शुरू हो गई थी. किन्तु नोएडा और गाजियाबाद ने अभी तक दिल्ली से लगी सीमा को बंद रखा है और इसका कारण कोरोना के बढ़ते मामलों को बताया गया है. यहां अभी भी पास के माध्यम से एंट्री मिल रही है, जिसके कारण रोज़ाना लंबा जाम लगता है.

भारत में नजर आया विलुप्त प्रजाति का जानवर, वन्य प्रेमियों में दिखी खुशी की लहर

आंध्र प्रदेश : दुखी नजर आए सीएम जगन मोहन रेड्डी, सड़क हादसे पर व्यक्त की संवेदना

चीन के दावों पर विदेश मंत्रालय ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -