आंध्र प्रदेश : दुखी नजर आए सीएम जगन मोहन रेड्डी, सड़क हादसे पर व्यक्त की संवेदना
आंध्र प्रदेश : दुखी नजर आए सीएम जगन मोहन रेड्डी, सड़क हादसे पर व्यक्त की संवेदना
Share:

भारत के राज्य आंध्र प्रदेश के राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदनऔर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कृष्णा जिले के वेदाद्री गांव के पास बुधवार को सड़क दुर्घटना में जान गंवाने पर दुख व्यक्त किया. बता दें कि यह सड़क हादसा ट्रैक्टर पलटने से हुई थी. इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे. 

चीन की हरकत से व्यापारियों में भी आक्रोश, कहा नहीं बेचेंगे चाइनीज सामान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्यपाल विश्व भूषण हरिचंदन ने इस सड़क हादसे पर पीड़ा व्यक्त की और शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति और हार्दिक संवेदना व्यक्त की है. वहीं सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी हादसे में मरने वाले लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

बुधवार को उत्तराखंड में मिले 43 नए कोरोना संक्रमित मरीज

इस मामले को लेकर पुलिस के अनुसार, हादसे के वक्त ट्रैक्टर में 26 लोग सवार थे. पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान तेलंगाना के खम्मम जिले के गोप्पाराम गांव के निवासी, इरुपलम मंडल के रूप में की गई है, जो भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में दर्शन करने के लिए वेदाद्री जा रहे थे. बता दें कि यह हादसा कोरोना काल में हुआ है. इस वक्त देश पहले ही कोरोना संकट से जूझ रहा है. इस वक्त चीन के वुहान से फैले इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. इससे बचने के लिए देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन लगाया हुआ है. अभी देश में पांचवे चरण का लॉकडाउन  चल रहा है.

मोदी सरकार से राहुल गाँधी का सवाल- हमारे सैनिकों को बॉर्डर पर निहत्था क्यों भेजा गया ?

जवानों के क्षत-विक्षत शव मिलने से आक्रोश में भारतीय सेना, LAC पर हालात तनावपूर्ण

पिछले 24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड नए केस, 334 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -