AAP को उखाड़ने के लिए है MCD इलेक्शन
AAP को उखाड़ने के लिए है MCD इलेक्शन
Share:

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी उत्तरप्रदेश चुनाव के बाद अब 23 अप्रैल को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव पर फोकस कर रही है। ऐसे में पंच परमेश्वर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां पहुंचे और इस दौरान एमसीडी इलेक्शन को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एमसीडी इलेक्शन आम आदमी पार्टी को उखाड़ने के लिए है। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में स्थिति बेहद खराब हो गई है।

आम आदमी पार्टी में शुचिता लाने की बात होती थी मग इनके करीब 13 विधायकों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इस मामले में मु ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ नहीं कहते हैं। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को करीब ढाई वर्ष का समय हो गया है लेकिन राज्य सरकार ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। केंद्र सरकार ने तो उज्जवला योजना के माध्यम से ग्रामीण महिलाओं को एलपीजी सिलेंडर प्रदान किए।

गांवों में बिजली सप्लाय की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जब भाजपा सरकार होगी तो फिर लोगों को कई सुविधाऐं मिलेंगी। एमसीडी का चुनाव आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को उखाड़ने की नींव डालने वाला होगा। आम आदमी पार्टी ने कैंटीन की बात की और 60 करोड़ रूपए का आवंटन होने के बाद भी ये नहीं बने।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोगों के लिए अच्छा कार्य कर रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा बेहतर करेगी। इसकी नींव एमसीडी इलेक्शन में डाली जाएगी। भाजपा तो विकास का यज्ञ कर रही है ऐसे में केजरीवाल को भाजपा का हिसाब मांगने की जरूरत नहीं है।

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर का मेगा रोड शो

अखिलेश सरकार की विरासत है ये शराब की बोतल - एस.पी. सिंह बघेल

यूपी सरकार की नकली वेबसाइट बनाकर अयोध्या मुद्दे पर फर्जी पोल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -