अमित शाह बोले- अखिलेश सरकार में कट्टे और छर्रे बनते थे, योगी राज में पाकिस्तान पर चलने वाले गोले बनते हैं
अमित शाह बोले- अखिलेश सरकार में कट्टे और छर्रे बनते थे, योगी राज में पाकिस्तान पर चलने वाले गोले बनते हैं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिबियापुर औरेया (Dibiyapur Auraiya) में आयोजित एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने योगी सरकार के कार्यकाल की उपब्धियां गिनाईं और समाजवादी पार्टी (सपा) की अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. 

अमित शाह ने वोटर्स से तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की. अमित शाह ने कहा कि जनता दस मार्च को भाजपा की सरकार बना दें, तो बीस तारीख को आपके घर पर गैस का सिलेंडर पहुंच जाएगा. इसके साथ ही गृह मंत्री ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा की अखिलेश सरकार के दौरान यूपी में कट्टे और छर्रे बनते थे, मगर योगी सरकार में गोले बनते हैं जो पाकिस्तान पर चलने वाले हैं. अमित शाह ने आगे कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने भारत को सुरक्षित करने का काम किया है. उन्‍होंने कहा कि 2022 का चुनाव मोदी जी और योगी जी को और मजबूत करने का चुनाव है.

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि, योगी सरकार में शहरों में 24 और गांवों में 20 से 22 घंटे बिजली सप्लाई होती है. सपा सरकार में जनता अंधेरे में थी. पांच वर्षों तक किसी भी किसान को बिजली को बिजली का बिल नहीं चुकाना पड़ेगा. आज गरीब के घर में कोई बीमार हो जाए तो वो असहाय नहीं है. मोदी सरकार में 5 लाख तक का उपचार मुफ्त में हो रहा है.

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -