एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को अमित शाह की दो टूक, कहा - साथ नहीं दे सकते तो चुप बैठो

एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को अमित शाह की दो टूक, कहा - साथ नहीं दे सकते तो चुप बैठो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं ने रैलियों के सिलसिले ने रफ़्तार पकड़ ली है. विपक्ष, केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साध रहा है तो सत्ता पक्ष के नेता, कांग्रेस और विपक्ष को निरंतर टारगेट बना रहे हैं. एक कार्यक्रम में गुजरात के सूरत में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर रहे लोगों पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर पीएम मोदी और सेना का साथ नहीं दे सकते, तो कम से कम चुप तो रह सकते हो.  

अमेठी में बोले पीएम मोदी, कहा - इसी धरती पर होगा एके-203 का निर्माण

गुजरात के सूरत शहर में घांची (तेली) समाज के एक सम्मेलन में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक तरफ भाजपा की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा, तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों पर ढेर सारे आरोप लगाए. शाह ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा है की पहले हमारे देश में मौनी बाबा की सरकार थी, तब हमारे जवानों का सर कलम कर दिया जाता था. आज हमारे सैनिक F-16 जैसे विमानों को मारकर पाकिस्तान से वापस आ जाते हैं.  

मनमोहन के बयान पर जेटली ने जताई आपत्ति, कहा राष्ट्र हित के लिए थी एयर स्ट्राइक

उन्होंने पुलवामा के बदले को याद दिलाते हुए कहा है की पहले अपनी सेना का बदला लेने वाले देशों में मात्र अमेरिका और इजराइल का ही नाम लिया जाता था. किन्तु अब पूरे विश्व में भारत भी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करने वाले देशों में शामिल हो गया है. इस कार्यक्रम में शाह ने कहा है कि पहले विश्व भर में भारत के राजनयिक जाते थे और थक जाते थे. किन्तु, अब मोदी ने पूरे विश्व को भारत के साथ मजबूती से खड़ा कर दिया है.

खबरें और भी:-

नितीश कुमार की जनता से अपील, चुनाव में अपना प्रतिनिधि चुनते समय सतर्क रहें

सऊदी ने बढ़ाया हमारा हज का कोटा, ये हमारी विदेश नीति का असर- पीएम मोदी

मायावती ने ली बसपा पदाधिकारियों की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर किया मंथन