नड्डा पर हमले के बाद अलर्ट हुई भाजपा, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच बंगाल का दौरा करेंगे अमित शाह
नड्डा पर हमले के बाद अलर्ट हुई भाजपा, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच बंगाल का दौरा करेंगे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियों द्वारा खास प्रबंध किए गए हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला होने के बाद अमित शाह की सुरक्षा को और पुख्ता कर दिया गया है. क्लोज प्रोटेक्शन टीम और आउटर प्रोटेक्शन टीम में तैनात जवानों की संख्या में इजाफा होगा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बल और स्टेट आर्म्ड पुलिस के जवान तैनात रहेंगे. रोड शो और जनसभा के दौरान सड़क पर उपस्थित लोगों की महत्वपूर्ण स्थलों पर स्क्रीनिंग की जाएगी. भीड़ के बीच बड़ी संख्या में सादी वर्दी में सुरक्षा एजेंसियों के जवानों को तैनात किया जाएगा.  सभा स्थल और रोड शो की जगह पर सुरक्षा एजेंसियां कार्यक्रम से पहले नियमित तौर पर रेकी और रिहर्सल करेंगे. 

इसके साथ ही स्थानीय पुलिस को इलाके की कानून व्यवस्था को अलर्ट रखने के निर्देश दिए गए हैं. आपको बता दें कि अमित शाह 19 और 20 दिसंबर को बंगाल दौरे पर रहेंगे. अमित शाह के इस दौरे को अगले साल बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि शाह इस दौरान किसान के घर भोजन करेंगे और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता कर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे। 

सोना वायदा की कीमतों में हुआ इजाफा, चांदी भी चमकी

शुभेंदु के इस्तीफे पर भड़कीं ममता, कहा- बरगद का पेड़ है TMC, एक-दो के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -