कूचबिहार में अमित शाह की हुंकार, कहा- ऐसा बंगाल बनाएँगे, आदमी तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर सकेगा
कूचबिहार में अमित शाह की हुंकार, कहा- ऐसा बंगाल बनाएँगे, आदमी तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर सकेगा
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. चौथी परिवर्तन रैली गृहमंत्री अमित शाह ने कूचबिहार में आरंभ की. अमित शाह ने कूचबिहार के रासमेला मैदान में एक जन सभा को भी संबोधित किया. इस परिवर्तन रैली में शाह ने कहा कि बंगाल को ऐसा बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी बंगाल में घुसपैठ नहीं कर सकेगा.

अमित शाह ने आगे कहा कि, ये परिवर्तन यात्रा किसी सीएम को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने के लिए भी नहीं है. ये परिवर्तन यात्रा बंगाल के हालात में परिवर्तन करने की यात्रा है. परिवर्तन यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने की यात्रा है. किसानों की हालत सुधारने और उनकी गरीबी को दूर करने के लिए परिवर्तन यात्रा है. ये सोनार बंगला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. बंगाल ने ममता को 10 साल दिए, लेकिन बंगाल का भला नहीं हुआ. एक मौका दे दीजिये बंगाल का भला करके दिखाएंगे.

अमित शाह ने आगे कहा कि, "बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है कि जय श्री राम बोलना जुर्म हो गया है. अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा, तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा. मैं आपको वादा करता हूं कि चुनाव समाप्त होते-होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम करती नजर आएंगी."

पाकिस्तानी परिसंपत्तियों को जब्त करेगा ब्रॉडशीट, जानिए क्या है वजह?

प्रधानमंत्री मोदी ने की कनाडाई पीएम से चर्चा, किया ये वादा

नाइजीरियाई सेना के साथ गोलीबारी में ढेर हुए बोको हराम के 19 आतंकवादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -