आजादी के पर्व पर बोले शाह- नए भारत के संकल्प को साकार करने में भागीदार बने
आजादी के पर्व पर बोले शाह- नए भारत के संकल्प को साकार करने में भागीदार बने
Share:

नई दिल्ली : आजादी दिवस के मौके केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा कहा गया है कि मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारा देश शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा और बुनियादी ढांचे जैसे सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व गति से आगे बढ़ रहा है. गृहमंत्री अमित शाह द्वारा कहा गया है कि इस स्वतंत्रता दिवस पर आईये हम सभी देशवासी राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन कर मोदी जी के नये भारत के संकल्प को साकार करने में हिंसा लें.

शाह ने ट्वीट में कहा कि हमारे स्वतंत्र भारत की नींव में असंख्य राष्ट्रभक्तों और महापुरुषों का त्याग व समर्पण समाहित है और इस महापर्व पर देश की स्वाधीनता के लिए अपना अमूल्य योगदान देने वाले सभी सेनानियों को कोटि-कोटि वंदन और अपने साहस व शौर्य से देश की सुरक्षा में समर्पित सभी वीर सैनिकों को नमन.

इस बात से हर कोई वाकिफ हैं कि देश आज 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. हर ओर जश्न है और आजादी के लिए लड़े दीवानों की याद में देशभक्ति के नारे गूंजे जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक बार फिर लालकिले के प्राचीर पर तिरंगा फहराया और देश को संबोधित किया गया है. लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद लालकिले से नरेंद्र मोदी का यह पहला भाषण है, इसलिए इस भाषण पर ना सिर्फ देश बल्कि पूरी दुनिया की नजरें टिकी रही. 

 

जानिए कश्मीर का हाल, चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात, धोनी लेह में फहराएंगे तिरंगा

लाल किले से मोदी LIVE, कहा- भ्रष्टाचार की बीमारी को दूर करने की जरूरत

शाह फैसल दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, वापस कश्मीर भेजे गए

15 अगस्त पर क्या तोहफा देंगे पीएम मोदी, देश को है ये उम्मीद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -