अमित शाह ने दक्षिणेश्वर में की देवी काली की पूजा
अमित शाह ने दक्षिणेश्वर में की देवी काली की पूजा
Share:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कोलकाता के प्रसिद्ध दक्षिणेश्वर मंदिर का दौरा किया जहां उन्होंने देवी काली की पूजा की। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल आध्यात्मिक विवेक का देश रहा है। “बंगाल की मेरी यात्रा का आज दूसरा दिन था। मैं पूर्व में कई बार मां दक्षिणेश्वर काली मंदिर गया हूं। “पश्चिम बंगाल के कोलकाता में माँ दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा करने का आशीर्वाद दिया। माँ काली का आशीर्वाद लिया और सभी देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना की” शाह ने ट्वीट किया।

पूजा की पेशकश के बाद मीडिया मावेन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “बंगाल को उस गौरव को बहाल करना चाहिए। बंगाल के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उन पुराने दिनों को फिर से देखना चाहिए और वापस लाना चाहिए।” मंदिर जाने के बाद, वह पंडित अजय चक्रवर्ती से मिले, जिन्हें उनके कोलकाता के गोल्फ रोड स्थित निवास पर पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। शाह इसके बाद अपने अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए साल्ट लेक ईज़ीसीसी पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाह के स्वागत के लिए न्यूटाउन क्षेत्र में झंडे और होर्डिंग्स लगाए हैं।

ईज़ीसीसी में बैठक के बाद, शाह सीधे गौरांग नगर जाएंगे और न्यूटाउन में मटुआ समुदाय के सदस्यों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। अमित शाह इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

गोवा में इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत: महामारी के चलते कांग्रेस ने किया विरोध

दिवाली पर भारत में फिर वापसी कर सकता है PUBG Mobile

शराब पीते वक़्त हुआ विवाद, गमछे से गला घोंटकर अंगूठे से फोड़ दी आंखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -