गोवा में इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत: महामारी के चलते कांग्रेस ने किया विरोध
गोवा में इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत: महामारी के चलते कांग्रेस ने किया विरोध
Share:

कोरोना महामारी के बीच शुक्रवार को विपक्षी कांग्रेस ने गोवा में सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) की मेजबानी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए लोग इसमें शामिल हो सकते हैं। गोवा पर्यटन विभाग ने 27-28 दिसंबर को उत्तरी गोवा जिले के वागाटोर में आयोजित होने वाले Danceइलेक्ट्रोनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल के लिए अनुमति दे दी है।

राज्य कांग्रेस के प्रवक्ता संकल्प अमोनकर ने मांग की कि त्योहार को रद्द कर दिया जाए क्योंकि यह एक संक्रमण हॉटस्पॉट बन सकता है। उन्होंने कहा कि लोगों को उम्मीद नहीं है कि वे सनबर्न में मुखौटे के साथ भाग लेंगे या सामाजिक दूरी बनाए रखेंगे। हम सभी जानते हैं कि इस तरह के त्योहारों पर क्या होता है। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कोरोना पर एक विशेषज्ञ समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि लोग इस तरह के आयोजनों में शामिल हो सकते हैं।

"मैं निश्चित रूप से मुख्यमंत्री से त्योहार के लिए कड़े मानक संचालन प्रक्रिया लागू करने का अनुरोध करूंगा और इस बात का खंडन होना चाहिए कि अगर आयोजकों ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है, तो उन्हें गंभीर रूप से दंडित किया जाना चाहिए, मंत्री ने कहा। परसेप्ट लाइव जो सनबर्न फेस्टिवल का आयोजन करता है, ने कहा कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उपाय किए जाएंगे।

दिवाली पर भारत में फिर वापसी कर सकता है PUBG Mobile

शराब पीते वक़्त हुआ विवाद, गमछे से गला घोंटकर अंगूठे से फोड़ दी आंखें

9 वर्षों के बाद शुरू हुआ रोहतक रोड का मरम्मत कार्य, सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -