अमित शाह का कांग्रेस से सवाल, राम मंदिर और NRC पर अपना रुख स्पष्ट करो

चंडीगढ़​ : हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए खुद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने मोर्चा संभाल लिया है. शाह ने हिसार में सिरसा, रोहतक और हिसार लोकसभा के बूथ शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उनमें उत्साह भरने की कोशिश. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस दौरान हरियाणा में पूर्व में रही हुड्डा और चौटाला सरकार के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने धोए सफाई कर्म के पैर, राज बब्बर बोले- ये आरएसएस का हिंदुत्व

शाह ने कहा है कि चौटाला की सरकार में मार और हुड्डा में भ्रष्टाचार हुआ करता था. दोनों के खौफ से जनता को भाजपा ने मुक्त करवाने का कार्य किया है. हरियाणा में एक परिवार उद्योगों को जमीन उपलब्ध कराता था तो दूसरा छीन लेता था. लेकिन भाजपा ने सुशासन देते हुए मात्र विकास करवाने का काम किया है. शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला.

लोकसभा चुनाव: यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भी सपा-बसपा का गठबंधन

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस एनआरसी और राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख साफ़ करें. भाजपा की नीतियों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर बनेगा.  शाह ने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि क्या कांग्रेस में हिम्मत है कि वो राम मंदिर के मुद्दे पर अपना रुख स्पष्‍ट कर सके. कांग्रेस मात्र सत्ता के लिए अपने हित साधने वाली और घोटाले करने वाली राजनितिक पार्टी है. 

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर बोले केजरीवाल, 40 की जगह पाकिस्तान के 400 मारो

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दावा, कहा इमरान की पहल से टला भारत-पाक युद्ध का खतरा

मायावती ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा गंगा स्नान से पाप धूल जाएंगे क्या ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -