पीएम मोदी ने धोए सफाई कर्म के पैर, राज बब्बर बोले- ये आरएसएस का हिंदुत्व

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज में चल रहे कुम्भ में संगम में आस्था की डुबकी लगाई, विधिवत पूजा अर्चना की और अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों तथा सुरक्षाकर्मियों का सम्मान किया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ सफाईकर्मियों के पैर भी धोए। ये वो सफाईकर्मी थे, जो कुंभ का आगाज़ होने के समय से ही सफाई में जुटे हुए थे।

लोकसभा चुनाव: यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भी सपा-बसपा का गठबंधन

पीएम मोदी द्वारा सफाईकर्मियों के पैर धोने के बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों इसकी चर्चा जोरों पर है। इस पर कांग्रेस नेता और पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि ये आरएसएस का हिंदुत्व है। ये लोग नई-नई पूजा निकालते हैं। वहीं, इसका वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स में बहस छिड़ गई है।

पुलवामा हमले पर बोले केजरीवाल, 40 की जगह पाकिस्तान के 400 मारो

सोशल मीडिया जहां बहुत सारे यूजर्स ने पीएम मोदी के इस कदम की प्रशंसा की तो, वहीं कुछ इसे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक स्टंट करार दिया है। एएनआई के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि, 'ये परंपरा पुरानी है कि कन्याओं का पूजन किया जाता है। ये आरएसएस के लोग नई-नई पूजा निकाल रहे हैं, ये आरएसएस का हिंदुत्व है। वहीं राज बब्बर ने भी इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है।

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दावा, कहा इमरान की पहल से टला भारत-पाक युद्ध का खतरा

मायावती ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा गंगा स्नान से पाप धूल जाएंगे क्या ?

पुलवामा हमले पर कुमार विश्वास का राजनेताओं को कड़ा सन्देश, कहा- अगर कुत्ता पागल हो जाए तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -