पुलवामा हमले पर बोले केजरीवाल, 40 की जगह पाकिस्तान के 400 मारो

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक मार्च से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए अपने अनशन का आगाज़ कर रहे हैं। इस अनशन से पहले केजरीवाल ने मीडिया से खास बात की, जिसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान को 10 गुना अधिक नुकसान पहुंचाकर बदला लेने की बात कही।

फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दावा, कहा इमरान की पहल से टला भारत-पाक युद्ध का खतरा

आम आदमी पार्टी (आप) अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी के साथ हैं और उन्हें सख्त कार्यवाही करनी चाहिए ताकि पाकिस्तान को 10 गुना कीमत चुकानी पड़े। उन्होंने कहा है कि भारत का बार-बार अपमान हो रहा है, बॉर्डर पर पाकिस्तान जो चाहता है वो कर देता है। पाकिस्तान के विरुद्ध नीति को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वर्तमान सरकार ने गलत सन्देश देने का कार्य किया है। एक तो प्रधानमंत्री मोदी बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान उनसे मिलने चले गए, जिससे पाकिस्तान ने हमें कमजोर समझ लिया। दूसरा पठानकोट में हमने ISI को जांच के लिए भारत बुला लिया, जबकि उन्हीं के आतंकवादियों ने एयरबेस पर हमला कराया था। वो अगर हमारे 40 जवान मारते हैं तो हमें उनके 400 मारने चाहिए, तब पाकिस्तान हमारे साथ बराबरी की बात करेगा, नहीं तो वो हमें कमजोर समझता रहेगा। 

मायावती ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा गंगा स्नान से पाप धूल जाएंगे क्या ?

केजरीवाल ने कहा है कि मोदी-शाह की जोड़ी ने देश में नफरत का माहौल बना दिया है और देश की शांति भंग कर दी है। केजरीवाल ने कहा है कि जब तक देश में अमन कायम नहीं होगा, तब तक देश का विकास नहीं होगा। उन्होंने कहा है कि देश के अंदर दहशत का माहौल है, नेता ही नहीं बल्कि आज आम आवाम भी डरी हुई है। जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा है कि आज प्रत्येक देशभक्त का धर्म है कि वो मोदी-शाह की जोड़ा को सत्ता से बाहर करे।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले पर कुमार विश्वास का राजनेताओं को कड़ा सन्देश, कहा- अगर कुत्ता पागल हो जाए तो...

स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को घेरा, पुछा अमेठी के लिए क्या किया ?

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा काबिल

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -