अमित शाह ने सीएम चन्नी पर बोला जमकर हमला, कहा- 'पंजाब में कोई लचर सरकार देश की सुरक्षा...'
अमित शाह ने सीएम चन्नी पर बोला जमकर हमला, कहा- 'पंजाब में कोई लचर सरकार देश की सुरक्षा...'
Share:

लुधियाना: लुधियाना में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चन्नी साहब पंजाब में दोबारा से सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं. शाह ने कहा कि जो शख्स भारत के पीएम का रूट सुरक्षित नहीं रख सकता, वो पंजाब को सुरक्षित नहीं रख सकता है. शाह ने कहा कि पंजाब में कोई लचर सरकार पंजाब तथा भारत की सुरक्षा नहीं कर सकती. चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में क्या पंजाब सुरक्षित रह सकता है? 

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी निशान साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी का सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है. इसकी चली तो सारे दहशतगर्दो को खुली छूट दे देंगे. अमित शाह ने कहा कि पंजाब में धर्म परिवर्तन बहुत बड़ी दिक्कत है. चन्नी साहब धर्म परिवर्तन को नहीं रोक सकते, केजरीवाल जी की पार्टी का कोई शख्स सीएम बने तो वो भी धर्म परिवर्तन नहीं रोक सकता. भारतीय जनता पार्टी सरकार आई तो धर्म परिवर्तन कराने वाले पंजाब के बाहर नजर आएँगे. 

शाह ने आगे कहा कि केजरीवाल जी कह रहे हैं कि हम पंजाब को नशे से मुक्त करेंगे. अरे केजरीवाल जी, पूरी दिल्ली को शराब में डुबाने के पश्चात् आप पंजाब में आकर बोलते हैं कि हम नशे से मुक्त करेंगे! क्या ये पंजाब को नशा मुक्त कर सकते हैं? शाह ने कहा कि NDA का घोषणा पत्र पंजाब के सामने हैं. मैं तीन ही मसलों पर अधिक चर्चा करना चाहता हूं. पंजाब देश का सीमांत प्रदेश है इसलिए सुरक्षा पर बात करना चाहता हूं, नशे पर चर्चा करना चाहता हूं तथा किसानों की दिक्कत में क्रॉप पैटर्न चेंजिंग की बात करना चाहता हूं. पंजाब के प्रत्येक घर का बेटा सैन्य सेवाओं में है. सैनिकों की 40 वर्षों से वन रैंक-वन पेंशन की मांग थी. मगर कांग्रेस ने इस मसले का समाधान नहीं निकाला. मोदी सरकार ने वन रैंक-वन पेंशन लागू किया.

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -