असम में बोले अमित शाह- एक समय था, जब पूर्वोत्तर में केवल आतंकवाद था, कोई PM नहीं आता था...
असम में बोले अमित शाह- एक समय था, जब पूर्वोत्तर में केवल आतंकवाद था, कोई PM नहीं आता था...
Share:

गुवाहाटी: पूर्वोत्तर भारत के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को असम के गुवाहाटी में जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि असम में विकास को रफ़्तार मिल रही है. असम देश की संस्कृति का गहना है. पूर्वी भारत के बगैर भारत का विकास अधूरा है. 

गृह मंत्री ने आगे कहा, वो समय भी था, जब पूरे पूर्वोत्तर भारत में केवल आतंकवाद था. पीएम मोदी विगत 6 वर्षों में 30 बार पूर्वोत्तर भारत में आए. लेकिन ऐसा भी समय था, जब कोई पीएम कभी-कभार यहां आते थे. उन्होंने कहा कि, असम में एक वक़्त आंदोलनों का दौर आया, अलग-अलग बातों को लेकर आंदोलन किए गए, सैकड़ों युवा मार डाले गए. असम की शांति को नष्ट कर दिया गया, साथ ही असम के विकास पर ब्रेक लगा दिया गया. एक समय में यहां के सारे राज्यों में अलगाववादी अपना एजेंडा चलाते थे, युवाओं के हाथों में बंदूक थमाते थे.

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, असम में तक़रीबन साढ़े 4 साल के अंदर जो विकास की यात्रा पीएम मोदी के नेतृत्व में यहां सर्वानंद सोनोवाल और हेमंत विश्वा शर्मा की जोड़ी ने आगे चलाई है, इसका एक अहम पड़ाव आज है. अब पूरा पूर्वोत्तर भारत डेवेलपमेंट का ग्रोथ इंजन बन चुका है. सारे आतंकी संगठन अब मुख्यधारा में आ चुके हैं. 

सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को दिया गया कोरोना का पहला टीका

मुसलामानों को एक टिकट नहीं देती लेकिन सरकार गिराने में उनका इस्तेमाल करती है भाजपा - अशोक गहलोत

क्रिसमस के दिन नैशविले में हुआ बम विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -