क्रिसमस के दिन नैशविले में हुआ बम विस्फोट
क्रिसमस के दिन नैशविले में हुआ बम विस्फोट
Share:

क्रिसमस के दिन शुक्रवार की सुबह 06:30 बजे शहर नैशविले के रूप में पार्क की गई मोटर घर में विस्फोट हो गया, एक वाहन को बम से चेतावनी देने के बाद दर्ज की गई घोषणा के कुछ मिनटों के बाद विस्फोट हो गया। पुलिस ने इसलिए निष्कर्ष निकाला है कि यह एक "जानबूझकर कार्य" था जो कम से कम तीन लोगों को घायल कर दिया। यह अज्ञात था कि क्रिसमस की सुबह विस्फोट होने पर कोई भी मनोरंजक वाहन के अंदर था लेकिन पुलिस ने घंटों बाद सूचना दी कि जांचकर्ताओं को साइट के पास संभव मानव अवशेष मिले हैं।

विस्फोट शक्तिशाली था कि यह खिड़कियों को तोड़ दिया और पेड़ों को तोड़ दिया कई लोगों को घायल कर दिया जब यह सुबह 6:30 (1230 GMT) पर दक्षिणी अमेरिका शहर के एक हिस्से में विस्फोट हो गया जो कि शुरुआती घंटे और क्रिसमस दिवस की छुट्टी के कारण काफी हद तक सुनसान था। पुलिस प्रमुख जॉन ड्रेक ने संवाददाताओं से कहा कि कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अधिकारी विस्फोट स्थल पर पाए गए ऊतकों की जांच कर रहे थे कि उनका मानना ​​है कि मानव अवशेष हो सकते हैं।

ड्रेक और पुलिस के प्रवक्ता डॉन आरोन ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया मोटरहोम से खेलने वाले एक रिकॉर्डेड संदेश ने चेतावनी दी कि विस्फोट के पहले क्षेत्र को खाली करने के लिए एक बम दस्ते के लिए पर्याप्त समय, एक बम 15 मिनट के भीतर फट जाएगा। रिकॉर्डिंग प्रसारण में कैप्चर किए गए संदेश में कहा गया है, "इस क्षेत्र को अब खाली कर दिया जाना चाहिए। इस क्षेत्र को अब खाली कर दिया जाना चाहिए। यदि आप इस संदेश को सुन सकते हैं, तो अभी खाली करें। यदि आप इस संदेश को सुन सकते हैं, तो अभी खाली करें।" मामूली चोट वाले तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है, दमकल विभाग को सूचना दी। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन दोनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई थी, जिसकी जाँच एफबीआई और यूएस ब्यूरो ऑफ़ अल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स और एक्सप्लोसिव द्वारा की जा रही है।

2028 तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में अमेरिका से आगे निकल सकता है चीन

नए संस्करण के डर से यूरोपीय संघ ने रोलआउट की वैक्सीन

इस देश में तलाक लेने की नहीं है अनुमति, जानिए क्यों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -