सुशांत के दोस्त अमित साध ने क्यों छोड़ा था ट्विटर ? वीडियो शेयर कर बताई वजह
सुशांत के दोस्त अमित साध ने क्यों छोड़ा था ट्विटर ? वीडियो शेयर कर बताई वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमित साध को लोग जमकर प्यार देते हैं. वह सुशांत के अच्छे दोस्त रहे हैं. ऐसे में सुशांत की मौत के बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है. आपको बता दें कि वह काई पो चे में उनके साथ नजर आए थे. ऐसे में अमित साध की वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो का नया पोस्टर बीते कल ही रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस पोस्टर के जरिए वेब सीरीज में अहम रोल निभा रहे अभिषेक बच्चन का लुक आउट किया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on

आप सभी को बता दे कि सीरीज में अमित सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत के किरदार में नजर आने वाले हैं. अब इसी बीच अमित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि वह पिछले कई दिनों से काफी अपसेट चल रहे हैं. जी दरअसल अमित ने इस वीडियो के जरिए अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की जानकारी तो दी ही, साथ ही यह भी बताया कि वह पिछले कई दिनों से काफी अपसेट हैं. इसलिए उन्होंने ट्विटर भी छोड़ दिया था. हाल ही में अमित ने अपने ट्विटर अकाउंट को डिलीट ही कर दिया था और सीरीज का प्रमोशन भी नहीं करना चाहते थे लेकिन फिर उन्हें उनकी प्रोड्यूसर निधि का कॉल आया और उन्होंने उन्हें काफी समझाया. वहीं अमित ने यह भी बताया कि एक्टर आर माधवन ने भी मुझे समझाया और बड़ी अच्छी बात कही कि कई बार हम गुस्से में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी वजह से हम बहुत से लोगों को परेशान कर देते हैं. उस कदम का खामियाजा हमारे आस पास वाले लोगों को भुगतना पड़ता है. इससे अच्छा यह है कि आप मुश्किल वक्त में मजबूती से खड़े हो और अपनी समस्याओं से लड़े और खुश रहने की कोशिश करें. वहीं इन दोनों के समझाने के बाद अमित ने अपने आप को संभाला और सीरीज का प्रमोशन शुरू कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि अमित ने अपनी टीम की मदद से अपना ट्विटर अकाउंट भी फिर से शुरू किया है. जी दरअसल हाल ही में अमित ने इस वीडियो के जरिए बताया कि ''कायदे में तो मुझे इस वेब सीरीज के लिए खुश होना चाहिए, एक्साइटिड होना चाहिए और मैं हूं भी ,लेकिन पिछले कुछ दिनों से काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं .'' आप सभी को बता दे अमित साध सुशांत सिंह राजपूत के काफी करीबी दोस्त रहे हैं और सुशांत की मौत ने उन्हें भी दुःखी किया है.

सुशांत की आत्महत्या के बाद ट्रोल हुए सलमान, लोगों ने कहा- 'सुशांत से भी बुरी मौत मरेगा'

सुशांत के रूम के बाहर उनका इंतज़ार कर रहा है डॉगी फज, फोटो देखकर निकल रहे हैं आंसू!

चीनी सामानों को समर्थन नहीं करने के लिए ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को लिखा ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -