चीनी सामानों को समर्थन नहीं करने के लिए ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को लिखा ओपन लेटर
चीनी सामानों को समर्थन नहीं करने के लिए ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को लिखा ओपन लेटर
Share:

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में चीन की छवि खराब हो गई है और अब सीमा पर भारत चीन के बीच बिगड़ते हालातों के चलते देशभर में चीनी सामानों और चीनी सेवाओं का विरोध हो रहा है. ऐसे में ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को एक ओपन लेटर लिख दिया है जिसमें उनके चीनी सामानों को समर्थन नहीं करने की अपील की है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस लेटर में उनसे चीनी सामग्रियों और सेवाओं के बॉयकॉट कैंपेन से जुड़ने की अपील की गई है.

जी दरअसल CAIT ने आमिर खान, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह और विराट कोहली से अपील की है कि वह चीनी उत्पादों के विज्ञापन नहीं करें. केवल इतना ही नहीं बल्कि सीएआईटी ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी से भी इस कैंपेन को जॉइन करने की अपील की है. आप सभी को बता दें कि कैट ने इन सभी कलाकारों से चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के अभियान "भारतीय सामान - हमारा अभिमान" से राष्ट्र हित में जुड़ने का आवाहन किया है.

आप सभी जानते ही होंगे कि हाल ही में चीनी सेना के साथ संघर्ष में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे. वहीं इसके बाद से देशभर में चीनी सेना की इस करतूत को लेकर आक्रोश है. लोग ना केवल चीनी उत्पादों का बल्कि उनकी सेवाओं का भी विरोध कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर चीनी उत्पादों और चीनी मोबाइल एप्लिकेशन्स का इस्तेमाल नहीं किए जाने को लेकर जमकर विरोध हो रहा है हर कोई इन्हे डिलीट करने के बारे में कह रहा है. सभी लोग चीन के विरूद्ध खड़े हो गए हैं और चीनी सामन का बहिष्कार करने के बारे में कह रहे हैं. वैसे इस समय सोशल मीडिया पर बायकॉट चाइनीज प्रोडक्ट जैसे हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे इसके कारण टिक टॉक की भी रेटिंग गिर गई है.

गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

करण, आलिया, सलमान को ले डूबे सुशांत, कंगना बनी क्वीन

स्टार होने का नहीं था घमंड, फैंस को फॉलो बैक और जन्मदिन विश करते थे सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -