गर्लफ्रेंड से दूर हुए अमित साध, इस कारण हो गया ब्रेकअप
गर्लफ्रेंड से दूर हुए अमित साध, इस कारण हो गया ब्रेकअप
Share:

बॉलिवुड एक्टरअमित साध का अपनी गर्लफ्रेंड ऐनाबेल दासिल्वा के साथ ब्रेकअप हो गया है. दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. बता दें, अमित और एनाबेल एक साल से डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों की राहें जुड़ा हो चुकी हैं. एक्टर अमित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. हाल ही में उनके सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है.  

आपको  बता दें, एक सूत्र ने बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से अलग हुए हैं. उन्होंने बताया कि अमित और ऐनाबेल एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे लेकिन उनके बीच बात बनी नहीं. दोनों ने आपस में आगे भी संपर्क रखने का फैसला किया है लेकिन केवल एक दोस्त की तरह न कि लवर्स की तरह. दोनों अच्छे दोस्त बने रहेंगे. इससे पहले अमित साध काफी लंबे समय तक पंजाबी फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ भी रिलेशनशिप में रहे थे. 

आपको बता दें, अमित साध कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अपनी एक्टिंग से अपना नाम भी कमा चुके हैं. इसके अलावा उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ऐनाबेल और एक मॉडल और इंफ्लूऐंसर हैं. इनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई थीं. दोनों ने 2018 में डेट करना शुरू कर दिया था और इसके बाद दोनों नैनीताल, मनाली रोड ट्रिप पर और छुट्टियां बिताने के लिए लंदन भी गए थे.  

14 साल पहले भी काफी खूबसूरत लगती थी कैटरीना, वायरल हुई पुरानी तस्वीर

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल

ढीली जीन्स के कारण ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, लोगों ने किये फनी कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -