14 साल पहले भी काफी खूबसूरत लगती थी कैटरीना, वायरल हुई पुरानी तस्वीर
14 साल पहले भी काफी खूबसूरत लगती थी कैटरीना, वायरल हुई पुरानी तस्वीर
Share:

कटरीना कैफ पिछली बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं और इसमें उन्होंने कुमुद रैना का रोल अदा किया था. वहीं इसके अलावा वह सुपरदस्तर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएगी. इन दिनों कटरीना की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और यह तस्वीर 2005 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म Allari Pidugu के दौरान की बताई जा रही है. फोटो में वे पिंक ड्रेस में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि कैटरीना की पुरानी तस्वीरों को देखने से पता चल रहा है कि अब उनका लुक काफी बदल गया है. कटरीना कैफ के ट्विटर फैन पेज पर फिल्म सेट की ये तस्वीरें साझा की गई है. कटरीना कैफ द्वारा कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी फिल्म बूम से डेब्यू किया गया था. यह फिल्म 2003 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे सितारों द्वारा भी काम किया गया था. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थी.

बता दें कि इसके बाद उन्होंने 2004 में Malliswari फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसमें वह दग्गुबती वेंकटेश के अपोजिट देखने को मिली थीं. इसके अगले साल उन्होंने एक और तेलुगू फिल्म Allari Pidugu में फिर से काम किया था. इसमें एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा द्वारा मुख्य रोल अदा किया था.

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल

ढीली जीन्स के कारण ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, लोगों ने फनी कमैंट्स

Soty 2 की Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस

आलिया के म्यूजिक वीडियो से फर्स्ट लुक आया सामने, फंकी दिखी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -