नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल
नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल
Share:

66वें नेशनल अवॉड की घोषणा कल की जा चुकी है. इसमें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म द्वारा चार अवॉर्ड अपने नाम किए गए हैं. अभिनेता विक्की कौशल को जहां उनके परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला तो वहीं, डायरेक्टर आदित्य धर को बेस्ट डायरेक्शन का अवॉर्ड दिया गया है. इसके अलावा फिल्म को बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक, साउंड डिजाइन के लिए भी अवॉर्ड दिया गया. 

बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिलने से फ़िलहाल अभिनेता विक्की बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया है. जहां उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, ''मैं इस समय जितनी खुशी महसूस कर रहा हूं उसे जाहिर करने में शायद शब्द भी कम पड़ जाए. यह मेरे और मेरी फैमिली बहुत शानदार पल है कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड की जूरी ने मेरे काम को पहचाना. मैं जूरी कमेटी के हर सदस्य को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में मेरे काम को प्रतिष्ठित बेस्ट नेशनल अवॉर्ड के लायक समझा.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेस्ट डायरेक्शन का अवॉर्ड मिलने पर निर्देशक आदित्य धर द्वारा bhe सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की गई है और उन्होंने लिखा कि 15 साल में फेलियर, रिजेक्शन और कड़ी मेहनत के बाद यह पल आया है. उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म की बात की जाए तो अभिनेता विक्की कौशल के अलावा, परेश रावल, यामी गौतम और मोहित रैना जैसे सितारों ने भी इस फिल्म में काम किया था. फिल्म का टोटल कलेक्शन 342.06 करोड़ रहा था.

 

आलिया के म्यूजिक वीडियो से फर्स्ट लुक आया सामने, फंकी दिखी एक्ट्रेस

सेक्स के मूड में नजर आई यह हसीना, सारी हदे पार कर शेयर किए ऐसे फोटोज

फोटो देखते ही बुझ जाएगी प्यास, कुछ इस हाल में नजर आईं जूलिया गिलास

22 साल की इस मॉडल ने उड़ाए सबके होश, कभी लेटकर तो कभी बैठकर दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -