अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर कबूली अपनी गलती
अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर कबूली अपनी गलती
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह मूवी 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली ही। अब इसी बीच अमीषा पटेल ने शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर भी कर चुकी है। दरअसल एक्ट्रेस पर साल 2017 के एक चेक वाउंस केस में कोर्ट ने अमीषा को 21 जून को सशरीर हाजिर होने का निर्देश दिया था, एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट ने वारंट भी जारी कर दिया था। जिसके बाद अमीषा ने शनिवार यानी 17 जून को रांची कोर्ट में सरेंडर कर डाला है।

कोर्ट में सरेंडर के बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपना चेहरा छुपाए नजर आईं। एक्ट्रेस को 10 हजार के दो बेल बॉन्ड पर जमानत भी मिल गई है। बता दें कि मामले में अमीषा पटेल को अप्रैल में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने समन जारी कर पेश होने के के लिए भी बोला था। लेकिन तब अमीषा पटेल कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थीं। इसके बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट भी पेश कर दिया है। 

क्या है मामला: खबरों कहना है कि यह मामला वर्ष2017 का है, जिसमें हरमू कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर अजय कुमार सिंह लवली की मुलाकात एक्ट्रेस अमीषा पटेल से हुई थी। इस बीच अजय कुमार सिंह लवली ने अमीषा को मूवी 'देसी मैजिक' बनाने के लिए साइन किया था। इस मूवी को बनाने के लिए अजय सिंह ने एक्ट्रेस के खाते में ढाई करोड़ रुपये ट्रांसफर भी कर दिया था। लेकिन बाद में यह फिल्म नहीं बनाई की, साथ ही अमीषा ने भी पैसे वापस नहीं किए,जिसके बाद अजय कुमार सिंह लवली ने चिली अदालत में एक्ट्रेस के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में अजय कुमार सिंह लवली ने एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अजय सिंह लवली को एक चेक दिया, जो बाउंस हो गया था।

'आदिपुरुष' के डायलॉग पर भड़कते लोगों से बोले मनोज, "मई माफ़ी मांगने के लिए तैयार लेकिन..."

लू से 100 से अधिक लोगों की मौत, यूपी-बिहार में भीषण गर्मी से बेहाल लोग

2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से ताल ठोकेंगे शिवपाल यादव ? सपा नेता ने दिए फ्यूचर प्लान के संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -