2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से ताल ठोकेंगे शिवपाल यादव ? सपा नेता ने दिए फ्यूचर प्लान के संकेत
2024 के लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से ताल ठोकेंगे शिवपाल यादव ? सपा नेता ने दिए फ्यूचर प्लान के संकेत
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के सियासी भविष्य को लेकर यूपी के सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई हैं। दरअसल,  शिवपाल ने ऐसे संकेत दिए हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह आजमगढ़ से मैदान में उतर सकते हैं। इस बीच वह भाजपा पर भी हमलावर नज़र आए हैं। शनिवार (17 जून) को उन्‍होंने बिजली कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। आज रविवार को उन्‍होंने किसानों के मुद्दे पर सरकार को पूरी तरह नाकाम करार दिया है। 

शिवपाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'किसानों के मुद्दे पर यह तथाकथित ट्रिपल इंजन की सरकार फेल है। नहरों में पानी नहीं है, ट्यूबल चलाने के लिए बिजली नहीं है और बाकी बची कसर नीलगाय व सांड पूरी कर रहे हैं। ट्रिपल इंजन मतलब विफल सरकार!' इससे पहले शुक्रवार को शिवपाल आजमगढ़ गए थे। वहां उन्‍होंने भाजपा की केंद्र सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार बिजली, पानी, बढ़ती महंगाई और रोजगार में नाकाम हैं। इस बार चुनाव में सपा 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। आजमगढ़ लोकसभा से भी प्रत्याशी का जल्‍द ही एलान होगा। 

क्‍या शिवपाल खुद आजमगढ़ से मैदान में उतरेंगे? इस सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जो पार्टी कहेगी, उसका पालन करेंगे। पार्टी बहुत जल्‍द प्रत्‍याशी फाइनल कर देगी। शिवपाल यादव ने शुक्रवार को रानी की सराय इलाके के अंतर्गत आने वाले चड़ई गांव पहुंचकर कुछ दिनों पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में तैनात CRPF जवान परविंद यादव के निधन पर शोक प्रकट किया। वह महराजगंज में संत कवलदास की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जवान को शहीद का दर्जा प्रदान करने की मांग की। 

'हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए एक हो जाओ हिन्दुओं..', कांग्रेस विधायक अनीता योगेंद्र ने की अपील, क्या कहेगा हाईकमान ?

कर्नाटक: दंगों में मारे गए 4 लोगों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए मुआवज़ा देगी सिद्धारमैया सरकार

आज गुरुदासपुर में अमित शाह की जनसभा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -