रात में 10 के नोटों की गड्डी गिनकर रख दें यहाँ, 2 दिन में बन जाएंगे हो जाएंगे करोड़पति
रात में 10 के नोटों की गड्डी गिनकर रख दें यहाँ, 2 दिन में बन जाएंगे हो जाएंगे करोड़पति
Share:

दुनियाभर के ना जाने कितने ही लोग हैं जो अमीर बनने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन धनवान बनने का मौका नहीं मिल पता है. ऐसे में कई ऐसे गुप्त तरीके हैं जिनसे धनवान बना जा सकता है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको उन्ही रहस्यों के बारे में बताने जा आरहे हैं. आइए बताते हैं. 

1. विश्वास करें कि आप अमीर हैं  - अगर आप सचमुच धनवान बनना चाहते हैं तो आपको एक धनपति की सोच रखनी होगी. जी हाँ, अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो हमेशा अपनी सोच अमीरों वाली रखे

2. दूसरा रहस्य यह है कि आपको जीवन में अब तक जो भी मिला है उसके लिए ईश्वर, प्रकृति या किसी भी व्यक्ति को दिल से धन्यवाद दें. जी हाँ, वहीं धन्यवाद की ताकत को समझें और प्रतिपल धन्यवाद के लिए तैयार रहें.

3. तीसरा रहस्य यह है कि ईश्वर, प्रकृति या आकाश के पास आपको देने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन यदि आपके पास किसी वस्तु को पाने के लिए जी-भर की भी चाहत नहीं है तो वह नहीं मिलेगी. वहीं ध्यान रखे कि आपकी चाहत या मांग में ताकत होना चाहिए.

4. चौथा रहस्य यह है कि घर को वस्तु अनुसार ढालें. जी हाँ और कभी क्रोध न करें और किसी भी प्रकार के व्यसन से दूर रहें. इसी के साथ बैठक रूम में ऐसे चित्र लगाएं जिसमें एक हंसता हुआ परिवार नजर आ रहा हो. ध्यान रखे कि पूजा स्थान पर माता लक्ष्मी का ऐसा चित्र लगाएं जिनके हाथों से धन की वर्षा हो रही हो. इसी के साथ भोजन सदैव पूर्व या उत्तर की ओर मुख करके करें. वहीं दीपक जब भी जलाएं तो उसकी बाती उत्तर की ओर रखें.

5. पांचवां रहस्य यह है कि 10, 50 या या 100 के नोट की एक गड्डी बना लें और हर दिन सोने से पूर्व उन्हें गिनकर यथायोग्य स्थान पर रखकर सो जाएं. कहते हैं ऐसा कम से कम 43 दिन तक करने से धनलाभ होता है.

अगर अचानक गिर जाता है आपके हाथ से तेल तो मिलता है यह बड़ा संकेत

जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल

अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -