जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल
जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल
Share:

आपको बता दें मूलांक व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग होता है याने जिस तारीख को आपका जन्म होता है उस तारीख का योग ही आपका मूलांक कहलाता है। यदि आपका जन्म 1 से 8 तारीख के बीच हुआ है तो आपका मूलांक यही होगा। वही अगर 13 से 30 के बीच किसी तारीख को आपका जन्म हुआ है तो इन दोनों अंको का योग ही आपका मूलांक होता है। जैसे यदि आपका जन्म 25 तारीख को हुआ है तो मूलांक 7 होगा।

सरल हदय के होते है स्वामी 
जानकारी के लिए बता दें इस मूलांक से प्रभावित जातक बुद्धिमान, दयावान और सहृदय के होते हैं। इनके कल्पना की अधिकता प्राय: लक्ष्य प्राप्ति में विलंब कराती है। वही यह जातक धार्मिक कार्यों में गहरी आस्था रखते है। यह बैंक,चिकित्सा और शिक्षा क्षेत्रों में ये जातक अधिक सफल रहते हैं। जीवन के मध्य काल में लक्ष्य प्राप्ति हो ही जाती है। इन जातको की आर्थिक स्थिति भी सामान्य ही रहती है। जीवन का उत्तरकाल सुखमय व्यतीत होता है।

2019 कैसा रहेगा 
यदि बात नववर्ष की करें तो इस वर्ष राजनैतिक क्षेत्र में पद प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है। चकई वर्षों से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। विरोधी परास्त होंगे। वही आर्थिकस्थिति में भी सुधार आएगा। व्यवसाय में भी इस साल उत्तम लाभ होगा। जमा पूंजी में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। सरकारी क्षेत्र में सेवारत जातकों को अनुकूल स्थानान्तरण या प्रमोशन का लाभ मिलेगा। 

आज इन राशियों को होगा धनलाभ, इनके फुट जाएंगे भाग्य

ज्ञान के भंडार खोलना है तो राशिनुसार पढ़े यह मंत्र

इस 1 राशि के लोग होते ही बहुत भावुक, बात-बात पर रो देते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -