कोरोना से ठीक होने के बाद काम पर लौटे अमिताभ, शुरू की केबीसी-12 की शूटिंग
कोरोना से ठीक होने के बाद काम पर लौटे अमिताभ, शुरू की केबीसी-12 की शूटिंग
Share:

अमिताभ बच्चन ने कोरोना से ठीक होने के बाद अब कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए शूटिंग प्रारंभ कर दी है. एक्टर ने शो के सेट पर पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमण के माहौल में हो रही शूटिंग को लेकर अपना अनुभव इंटरनेट पर साझा किया है. एक्टर ने अपने प्रशंसक को सूचना दी है कि वो फिर से कार्य पर लौट गए हैं और अब केबीसी की शूटिंग किस प्रकार से हो रही है.

कोरोना के डर के बीच शो की शूटिंग तो प्रारंभ हो गई है, लेकिन शूटिंग सेट पर बेहद सावधानियां बरती जा रही हैं. एक्टर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अपने एक्सपीरियंस प्रशंसक संग साझा किए हैं. साथ ही बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- अब प्रारंभ हो गया है और कार्य पर वापसी और केबीसी-12. वहीं, ब्लॉग में उन्होंने शूटिंग सेट के बारे में भी साझा किया है.

बता दें की अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के शुरुआत में लिखा हैं- 'यह प्रारंभ हो गया है... केबीसी 12 का माहौल खुशनुमा है. वर्ष 2000 में प्रारंभ हुआ और आज 2020 है. यह अकल्पनीय है कि इतने वर्ष बीत चुके हैं. ' वहीं, उन्होंने शो के सेट पर कोरोना संक्रमण के बाद के मौजूदा हालात के बारे में बोला है,'सेट पर दोस्ती की कमी हो रही है... कोई भी तब तक नहीं बोल सकता है जब तक कि उसे कोई आवश्यक काम ना हो... एक प्रयोगशाला की तरह लग रहा है जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं. '

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

आशा नेगी के बर्थडे पर रित्विक धनजानी ने इस अंदाज़ में किया विश

क्या सच में 'बिग बॉस 14' के घर में नजर आएंगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -