सिद्धार्थ से ब्रेकअप की बातों के बीच कियारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ''जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली, हर व्यक्ति ने मेरी...
सिद्धार्थ से ब्रेकअप की बातों के बीच कियारा ने दिया बड़ा बयान, कहा- ''जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली, हर व्यक्ति ने मेरी..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी बीते कुछ दिनों से बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों के साथ चर्चाओं में बनी हुई है। हालांकि, दोनों स्टार्स ने अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर कोई पुष्टि अब तक नहीं की है। इसी दौरान जब बीते दिन कियारा मीडिया के रूबरू हुईं तो इस बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े राज से पर्दा भी उठाया है। 

बता दें कि कियारा आडवाणी से पूछा गया कि उस शख्स की ऐसी कौन सी आदत है जो वह भुलाना चाहती है। अभिनेत्री ने बोला है कि "जितने भी लोगों से मैं आजतक मिली हूं, हर व्यक्ति ने मेरी लाइफ में कुछ अच्छा किया है तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी।" 'ड्रीम गर्ल' का टैग मिलने पर कियारा आडवाणी ने बोला है कि मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि लोगों ने मुझे यह टैग दिया। मैं हेमा जी को देखकर बड़ी हुई हूं। मैं उनकी फैन हूं। उनके अंदर जो ग्रेस है, वह शायद ही किसी में हो। मेरे फैंस ने हाल ही में अगर मुझे यह टैग दिया है तो मैं खुश हूं और एक्साइटेड भी हूं। उनकी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा है। 

खबरों की माने तो कियारा आडवाणी जल्द ही मूवी 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देने वाली है। जिसके साथ साथ उनके पास ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘जुग जुग जियो’ और राम चरण संग डायरेक्टर एस शंकर की मूवी भी है।

बॉलीवुड के वो 2 जिगरी दोस्त, जिन्होंने एक ही बीमारी से लड़ी जंग, और फिर एक ही दिन कहा दुनिया को अलविदा

'हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रह गई है', ये क्या बोल गए मशहूर अभिनेता

रियलिटी शो के बीच नोरा के साथ इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -