'हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रह गई है', ये क्या बोल गए मशहूर अभिनेता

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter: 2) की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई हो रही है और इसको देखते हुए हर जगह इसी फिल्म के बारे में बातें हो रही है। जी दरअसल कई बड़े स्टार्स फिल्म की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं। इस लिस्ट में हिंदी दर्शकों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल है जो अब साउथ फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज में हैं। इसी के साथ साउथ ऐक्टर्स की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हो रहा है। इन सभी के बीच कन्नड़ ऐक्टर सुदीप किच्चा (Sudeep) ने भी केजीएफ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जी दरअसल उन्होंने एक इवेंट में कहा कि 'हिंदी अब राष्ट्रीय भाषा नहीं रह गई है। बॉलीवुड अब तेलुगु और तमिल डब कर रहा है फिर भी सफल नहीं हो रहा। वहीं बोला कि वे लोग अब ऐसी फिल्में बना रहे हैं जो हर जगह जा रही हैं।' आगे उन्होंने कहा- 'साउथ सिनेमा इस वक्त हर जगह अपना धाक जमा रहा है। अब बॉलीवुड पैन इंडिया फिल्में बना रहा है। किसी ने मुझसे कहा कि कन्नड़ में पैन इंडिया फिल्म बनी है। तो मैंने बोलै मैं इसमें करेक्शन करना चाहता हूं, हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं रह गई।'

जी दरअसल सुदीप के मुताबिक, बॉलीवुड अब पैन इंडिया फिल्में बना रहा है और वे लोग तमिल और तेलुगु, फिल्में डब कर रहे हैं फिर भी सक्सेस नहीं मिल रही। आप सभी को बता दें कि सुदीप दबंग 3 में विलेन का रोल निभा चुके हैं। वैसे कन्नड़ ऐक्टर यश स्टारर फिल्म KGF Chapter: 2 अप्रैल 14 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अब तक 833 करोड़ रुपये वर्ल्ड वाइड कमाई की है और उम्मीद की जा रही है कि यह जल्दी 1000 करोड़ के मार्क तक पहुंच जाएगी।

इतने लाख की है शाहरुख़ के घर मन्नत की नयी नेम प्लेट

'हनुमान चालीसा किसी भी वक्त, कहीं भी पढ़ी जा सकती है', अजान विवाद पर बोले मशहूर गायक

साउथ फिल्मों की बढ़ती मैग के बीच आया अभिषेक का बयान, कहा- "बॉलीवुड किसी से पीछे नहीं है..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -