'कांतारा' की सक्सेस के बीच ऋषभ शेट्टी ने की साउथ के भगवान से मुलाकात
'कांतारा' की सक्सेस के बीच ऋषभ शेट्टी ने की साउथ के भगवान से मुलाकात
Share:

बॉलीवुड एवं टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की मूवी 'कांतारा' के इन दिनों देश में खूब चर्चे हैं और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ताबडतोड़ कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है। कंगना रनौत और रजनीकांत जैसे स्टार्स 'कांतारा' की तारीफ भी करते हुए दिखाई दिए है। फिल्म की सक्सेस से ऋषभ शेट्टी बेहद खुश हैं। इस दौरान उन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद भी लिया।

रजनीकांत से मुलाकात की तस्वीरे को ऋषभ शेट्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'यदि आप हमें एक बार प्यार दोगे तो हम आपको उसका 100 गुना देने वाले है। धन्यवाद रजनीकांत सर, हम मूवी कांतारा के लिए मिली आपकी तारीफों के लिए शुक्रगुज़ार हैं।' इन तस्वीरों में ऋषभ अभिनेत्री के पैर छूते हुए दिख रही है। फैंस स्टार्स की मुलाकात की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले रजनीकांत ने कांतारा देखने के उपरांत तारीफ में लिखा था, 'Unknown किसी Known से कई गुना बढ़ चुका है। होम्बले फिल्म्स से बेहतर इसे सिनेमा में कोई नहीं बोल सकता था। कांतारा, तुमने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। एक लेखक, निर्देशक और अभिनेता के रूप में ऋषभ शेट्टी को सलाम भी किया है। यह भारतीय सेना की मास्टरपीस है और इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को बधाई।'

जल्द ही इस साउथ स्टार के घर गूंजेगी नन्हे मेहमान की किलकारी

इस फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत

कभी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने आई थी रीमा लेकिन नहीं हो पाई थी हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -