बॉयफ्रेंड रोहमन का चेहरा छिपाती हुई नजर आई सुष्मिता सेन, वजह जानकर छूट पड़ेगी हंसी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन बीते कुछ वक़्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत सुर्खियों में हैं। ऐसा बताया जा रहा था कि उनके और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बीच कुछ ठीक नहीं है, किन्तु अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा कर बता दिया है कि दोनों अब भी साथ हैं। दरअसल, शुक्रवार को सुष्मिता इंस्टाग्राम पर लाइव आईं। दरअसल, सुष्मिता प्रशंसकों को एक खुशखबरी देने के लिए लाइव आई थीं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें हाल ही में एक स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है तथा इसी खुशखबरी को वह सभी को बताना चाहती हैं।

इसी के चलते जब वह अपने परिवार से प्रशंसकों को इंटरैक्ट करवा रही थीं तब रोहमन भी बीच में आते हैं। हालांकि वह इस के चलते रोहमन का चेहरा अपने हाथ से छिपा लेती हैं। सुष्मिता फिर कहती हैं कि प्रातः ट्रिम करते हुए रोहमन ने गलती से पूरी शेविंग कर ली तथा इसी कारण वह ऐसे अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहते। हालांकि बाद में रोहमन पूरे कैमरे के सामने आ जाते हैं। अब इस वीडियो को देखने के पश्चात् ये क्लीयर है कि सुष्मिता और रोहमन अब भी साथ हैं तथा दोनों के रिलेशन में कोई समस्यां नहीं है।

बता दें कि कुछ दिनों से सुष्मिता संबंधो को लेकर कुछ ऐसे पोस्ट कर रही थीं जिसके पश्चात् ऐसा लग रहा था कि रोहमन और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। किन्तु प्रशंसक अब खुश हैं कि दोनों साथ में ही रह रहे हैं। वहीं रोहमन भी रिलेशनशिप को लेकर अजीब पोस्ट कर रहे थे। सुष्मिता ने वीडियो में कहा कि उन्हें चैम्पियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। सुष्मिता ने कहा, मुझे आज एक अवॉर्ड प्राप्त हुआ है। ये एक नेशनल अवॉर्ड है। इसे कहते हैं चैम्पियन्स ऑफ चेंज और ये सोशल वेल्फेयर और महिला सशक्तिकरण के लिए है। मैं जानती हूं कि मेरे पिता आज बहुत-बहुत खुश होंगे।

वायलिन थामे नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, लिखा- 'इसे कैसे बजाना है'

कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 से बाहर निकालने पर बोले फैंस- ''एक और सुशांत न बनें''

क्या सच में भी करण ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर कर दिया है अनफॉलो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -