क्या सच में भी करण ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर कर दिया है अनफॉलो

Apr 17 2021 11:16 AM
क्या सच में भी करण ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर कर दिया है अनफॉलो

दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर किए जाने की खबर के उपरांत करण जौहर और एक्टर के मध्य नाराजगी की चर्चा शुरू हो गई। दरअसल कल जैसे ही ये खबर सामने आई कि कार्तिक आर्यन को करण ने दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता बता दिया  है। जैसे ही इस बारें पता चला तो हर कोई हैरान रह गया। जिसके उपरांत देर शाम धर्मा प्रोडक्शन ने भी स्टेटमेंट जारी करके साफ़ कर दिया कि दोस्ताना 2 की दोबारा कास्टिंग की जानें वाली है। जिसके उपरांत अब खबर आ रही है कि करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन को अनफॉलो भी कर दिया है।

खबर के अनुसार कार्तिक आर्यन ने दोस्ताना 2 की स्क्रिप्ट को लेकर रचनात्मक मतभेद दिखाए थे। जिससे करण जौहर बहुत ही नाराज हो गए। ऐसे में ना चाहते हुए भी उन्हें कार्तिक आर्यन को मूवी से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। लेकिन अब डायरेक्टर ने कार्तिक को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर  कर दिया है। जिससे पता चलता है कि वो कितने अधिक अपसेट हैं। हालांकि कार्तिक अब भी करण को फॉलो कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विवाद में एक पर्सनल एंगल भी देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर के साथ ब्रेकअप के उपरांत से ही कार्तिक 'दोस्ताना 2' के साथ पर किसी न किसी बात को लेकर नखरे दिखाते हुए दिखाई देते है। कार्तिक जाह्नवी और उनकी बहन खुशी कपूर के साथ जनवरी में गोवा भी गए हुए थे। लेकिन इस कोई नहीं जानता है कि इनके बीच ऐसा क्या हुआ जिसके उपरांत से चीजें इतनी बदल गई।

क्या रद्द हो जाएंगे बिहार के पंचायत चुनाव ? कोरोना विस्फोट की आशंका के चलते EC पहुंची कांग्रेस

बंगाल में पांचवे चरण का मतदान जारी, दो भाजपा एजेंट का सिर फोड़ा

कोरोना से हर दिन हो सकती हैं 2500 मौतें, लांसेट में छपी डराने वाली रिपोर्ट