कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 से बाहर निकालने पर बोले फैंस-  ''एक और सुशांत न बनें''
कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 से बाहर निकालने पर बोले फैंस- ''एक और सुशांत न बनें''
Share:

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन ने शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आधिकारिक बयान में बोला है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन को उनकी आगामी मूवी से बाहर किया जा चुका है।  जिसके उपरांत सोशल मीडिया पर प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ भाई-भतीजावाद के इलज़ाम लगने शुरू हो गए हैं। यूजर्स के एक वर्ग ने तो कार्तिक आर्यन की स्थिति की तुलना दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से करने लगे है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद का शिकार हुए थे। उन्होंने कहा कि कार्तिक को सुशांत की तरह ही इंडस्ट्री के अंदर का व्यक्ति नहीं होने पर निशाना कहा जा रहा है। प्रशंसकों ने धर्मा प्रोडक्शन की आगामी मूवी दोस्ताना 2 का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी है।

कार्तिक के गैर-पेशेवर व्यवहार की वजह से धर्मा प्रोडक्शन ने यह निर्णय कर लिया है। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा जारी बयान में यह भी बोला गया है कि वह मूवी दोस्ताना 2 के लिए दोबारा से कास्ट करने वाले है और इस संबंध में जल्दी ही आधिकारिक एलान किया जा चुका है। हालांकि धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन पर टिप्पणी करने से जल्द ही रोक लगा दी गई और जिसके उपरांत इस पर यूजर ट्वीट नहीं कर पा रहे है। मगर उपभोक्ता ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर इस मामले को लेकर अपना खूब गुस्सा निकाला है।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच विवाद में कूदी Kangana Ranaut, लिया सुशांत सिंह राजपूत का नाम: फेसबुक पर धर्मा प्रोडक्शन के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक उपभोक्ता ने बोला कि आपने एक बार फिर से एक कलाकार के साथ ऐसा किया है। उपभोक्ता ने कहा कि कार्तिक एक और सुशांत नहीं बनेंगे और इसे नहीं होने देंगे। यूजर ने बोला कि सुशांत का केस अलग था कि किसी को उसके आघात के बारे में पता नहीं था, लेकिन अब वक़्त  बदल गया है। सोशल मीडिया पर यूजर ने आने वाली मूवी का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जाहिर तौर पर रिकास्टिंग का मतलब है कि एक और स्टार किड। हमेशा की तरह नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, सीधे-सीधे बहिष्कार! कार्तिक को किसी की जरूरत नहीं है। वह सेल्फ स्टार हैं।। सुपरस्टार हैं।

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, बोले- 'शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया'

क्या सच में भी करण ने कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर कर दिया है अनफॉलो

क्या रद्द हो जाएंगे बिहार के पंचायत चुनाव ? कोरोना विस्फोट की आशंका के चलते EC पहुंची कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -