तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया करण कुंद्रा का नया पोस्ट, अटकलों पर लगा विराम
तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर छाया करण कुंद्रा का नया पोस्ट, अटकलों पर लगा विराम
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बने रहते हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक अवसर भी नहीं छोड़ते हैं, मगर अक्सर उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें चल रही हैं। हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रास्ते अलग हो गए हैं। 

वही इन सब खबरों के बीच अब करण ने एक नया पोस्ट किया है, जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी की भी प्रतिक्रिया आई है। दरअसल, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह बहुत अधिक हैंडसम लग रहे हैं। ये फोटोज टेंप्टेशन आइलैंड इंडिया की शूटिंग के समय की हैं, जिसे अब करण ने साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ब्लैक कलर के सूट में करण बहुत ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं। हर तस्वीर में अभिनेता ने अलग-अलग स्टाइल में पोज दिए हैं, जिसमें उनका किलर एटीट्यूड देखने लायक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वही इन तस्वीरों के साथ करण कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा, 'एक आदमी का मूल्य उतना ही है जितना उसकी महत्वाकांक्षा।' प्रशंसक करण के इन फोटोज को बहुत अधिक लाइक कर रहे हैं, किन्तु इन तस्वीरों को करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने भी लाइक किया है। तेजस्वी की इस प्रतिक्रिया से ये बात पक्की हो गई है कि कपल के बीच सब कुछ ठीक हैं। करण और तेजस्वी आज भी साथ हैं। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -