सैलरी में कटौती के बीच BYJU’s ने Lionel Messi को लेकर उठाया बड़ा कदम
सैलरी में कटौती के बीच BYJU’s ने Lionel Messi को लेकर उठाया बड़ा कदम
Share:

एडटेक डेकाकॉर्न BYJU'S ने कंपनी द्वारा लागत को नियंत्रित करने और लाभप्रदता की ओर बढ़ने के लिए कम से कम 2,500 कर्मचारियों की छंटनी कर दी गई है। साथ ही सैलरी में कटाैती भी की गई, लेकिन इस बीच फुटबॉल आइकन लियोनेल मेसी को अपनी सामाजिक प्रभाव शाखा, एजुकेशन फॉर ऑल के पहले वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में एलान कर दिया है। पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाड़ी और अर्जेंटीना की फुटबॉल टीम के कप्तान मेसी ने समान शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए BYJU'S के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर भी कर दिए है।

BYJU'S ने प्रेस नोट जो जारी किया है, उसमें मेस्सी ने लिखते हुए आगे कहा है कि, "मैंने BYJU'S के साथ साझेदारी करना चुना क्योंकि सभी को सीखने के साथ प्यार में पड़ने का उनका मिशन मेरे मूल्यों के साथ पूरी तरह से संरेखित है। उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा जीवन को पूरी तरह से बदल देती है और BYJU'S ने दुनिया भर में लाखों छात्रों के करियर को चेंज कर चुका है। मैं युवा शिक्षार्थियों को शीर्ष पर पहुंचने और बने रहने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करता हूं।"

मेस्सी अपना स्वयं का धर्मार्थ संगठन भी चलाते हैं, इसका जन्म 2007 में इस विचार के साथ हुआ था कि बच्चों को अपने सपनों को साकार करने के समान मौका दिया जाना चाहिए। खबरों का कहना है कि इस वर्ष की शुरुआत में, BYJU'S ने कतर में फीफा विश्व कप 2022 का आधिकारिक प्रायोजक बनकर इतिहास रच डाला।

BYJU'S की सह-संस्थापक दिव्या गोकुलनाथ ने मेस्सी को एंबेसडर बनाने पर बोला है कि, “हम अपने वैश्विक राजदूत के रूप में लियोनेल मेस्सी के साथ सहयोग करने के लिए सम्मानित और उत्साहित हैं। वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी प्रतिभा हैं, जिनकी उत्कृष्टता, समग्र मानसिकता, विनम्रता और विश्वसनीयता की खोज बायजू के ब्रांड मूल्यों के साथ गहराई से प्रतिध्वनित हो रही है। वह जमीनी स्तर से उठकर अब तक के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से एक बन चुका है। यह एक ऐसा माैका है जिसे बायजू की एजुकेशन फॉर ऑल लगभग 5.5 मिलियन बच्चों के लिए बनाना चाहता है जो वर्तमान में इसे सशक्त बनाता है। मुझे यकीन है कि यह साझेदारी दुनिया भर के लाखों लोगों को बड़ा सपना देखने और बेहतर सीखने के लिए प्रेरित करने वाली है।''

'कोहली ने 100 फीसद फेक फील्डिंग की थी..', टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर का कबूलनामा

T20 वर्ल्ड कप: सेमीफाइनल में पहुंची न्यूज़ीलैंड ! आयरलैंड को 35 रनों से दी मात

न्यूज़ीलैंड के 3 धाकड़ बल्लेबाज़ों को भेजा पवेलियन, आयरलैंड के गेंदबाज़ की शानदार हैट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -