न्यूज़ीलैंड के 3 धाकड़ बल्लेबाज़ों को भेजा पवेलियन, आयरलैंड के गेंदबाज़ की शानदार हैट्रिक
न्यूज़ीलैंड के 3 धाकड़ बल्लेबाज़ों को भेजा पवेलियन, आयरलैंड के गेंदबाज़ की शानदार हैट्रिक
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 में दूसरी हैट्रिक देखने को मिली है. इस दफा आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटल ने लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट लेकर यह हैट्रिक ली है. जोशुआ लिटल ने यह उपलब्धि शुक्रवार (4 नवंबर) को न्यूजीलैंड के खिलाफ ली है. इस विश्व कप की पहली हैट्रिक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के कार्तिक मयप्पन ने श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए ली थी.

दरअसल, शुक्रवार को सुपर-12 के ग्रुप-2 में न्यूजीलैंड और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला गया. मुकाबले में कीवी टीम की पारी के दौरान जोशुआ लिटल ने लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट झटके. उन्होंने यह उपलब्धि पारी के 19वें ओवर में हासिल की. जोशुआ ने ओवर की दूसरी गेंद पर धाकड़ बल्लेबाज़ केन विलियमसन को पवेलियन भेजा. न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन 35 बॉल पर 61 रन बनाकर जोशुआ का शिकार बने. उसके बाद जिमी नीशम क्रीज पर आए, मगर जोशुआ ने उन्हें LBW आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. फिर मिचेल सेंटनर आए और वह भी एक ही गेंद खेल सके. इस बार फिर जोशुआ ने सेंटनर को भी LBW आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की. बता दें कि मुकाबले में जोशुआ ने 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 22 रन देकर 3 विकेट लिए.

इससे पहले क्वालिफाइंग राउंड में UAE के 22 वर्षीय कार्तिक मयप्पन ने श्रीलंका के खिलाफ हैट्रिक हासिल की थी. उस मुकाबले की पारी के 15वें ओवर में कार्तिक मयप्पन ने श्रीलंका के भानुका राजपक्षे, चरिथ असालंका और कप्तान दासुन शनाका को पवेलियन भेजा था. उपलब्धि के बाद मयप्पन ने कहा था कि यह काफी बेहतरीन फीलिंग है, मैं इसे बयां नहीं कर सकते हैं. मेरी कोशिश थी कि बाएं हाथ के बैट्समैन से गेंद को दूर ही रखूं, इसने बहुत फायदा दिया. अपनी टीम के लिए यह हैट्रिक लेकर मैं बेहद खुश हूं.

'ऋषभ पंत को T20 वर्ल्ड कप में नहीं खिलाना हास्यपद..', ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने टीम इंडिया पर उठाए सवाल

‘…भारत को हराने पर जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूँगी: इस एक्ट्रेस ने किया एलान

T20 वर्ल्ड कप: किंग कोहली पर लगा 'फेक फील्डिंग' का गंभीर आरोप, मैच जीत जाता बांग्लादेश !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -