कोरोना संकट के बीच महिला श्रमिक ने ट्रैन में दिया बच्चे को जन्म
कोरोना संकट के बीच महिला श्रमिक ने ट्रैन में दिया बच्चे को जन्म
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं दिल्ली के दरियागंज बाजार में एक फल विक्रेता ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान, पूरे वर्ल्ड पर कोरोना का फर्क पड़ा है. ऐसे मौके पर ईद तो कोई मना ही नहीं रहा है. पर आज का जमाना भी ऐसा है कि जब तक जेब में पैसा, तब तक ईद ही ईद. किसान बहुत माल ला रहे हैं पर माल बिक नहीं रहा इसलिए हमें सस्ते में बेचना पड़ रहा है.

देश में केवल तीन दिन में 18 हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमित: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देश में केवल तीन दिन में 18 हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं कोरोना मरीजों की कुल संख्या सवा लाख को पार कर गई है. 

महिला ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक बच्चे को दिया जन्म: वहीं हाल ही में इस बात का पता चला है कि सिकंदराबाद (तेलंगाना) से बलांगीर (ओडिशा) जा रही एक महिला ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक बच्चे को जन्म दिया. ट्रेन से उतरने के बाद उसे बलांगीर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मां और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं.

हरिद्वार एसआईटी जांच में दो शिक्षकों के प्रमाणपत्र निकले फर्जी

उत्तराखंड में शनिवार को 91 मरीज मिले संक्रमित

छह जुलाई से शुरू हो सकती है परीक्षाएं, दो घंटे का होगा पेपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -