ब्रेकअप की खबरों के बीच बॉयफ्रेंड संग नजर आईं सुष्मिता सेन

ब्रेकअप की खबरों के बीच बॉयफ्रेंड संग नजर आईं सुष्मिता सेन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया था जिसे देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि उनका और रोहमन का रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा है। ऐसे में अब सुष्मिता ने इन तमाम अफवाहों को झूठा साबित कर दिया है। जी दरअसल वैलेंटाइन डे से पहले एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया। हाल ही में उनकी नयी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं।

जी दरअसल हाल ही में उन्हें मुंबई के बांद्रा इलाके में देखा गया है। यहाँ सुष्मिता और रोहमन एक साथ दमदार अंदाज में नजर आए है। आप देख सकते हैं इस दौरान दोनों की ख़ुशी साफ़ साफ़ दिखाई दे रही है। दोनों बड़े हैप्पी मूड में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सुष्मिता जहां ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी वहीं रोहमन कैसुअल लुक में नजर आए। वैसे दोनों ने मिलकर पैपराजी के सामने भी जमकर पोज दिए। वैसे आप सभी को याद हो तो सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट किया था।

उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, 'समस्या यही है महिलाओं को लगता है कि वो बदल जाएगा, मगर वो नहीं बदलता। पुरुषों को लगता है कि वो छोड़ कर नहीं जाएगी, लेकिन वो चली जाएगी।' उनके इसी पोस्ट को देखने के बाद उनके और रोहमन के रिश्ते पर सवाल खड़े किए जाने लगे। वैसे अब तो कोई सवाल नहीं खड़े हो सकते हैं क्योंकि सुष्मिता ने सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है। उन्होंने ब्रेकअप की तमाम अफवाहों पर भी सीधे सीधे फुलस्टॉप लगा डाला है।

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

किंग खान की अगली फिल्म में नजर आएगी ये जबरदस्त जोड़ी, मचेगा भारी धमाल

दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -