नवजात की हत्या कर शॉपिंग बेग में छुपा रखा था शव
नवजात की हत्या कर शॉपिंग बेग में छुपा रखा था शव
Share:

मैनहट्टन। अमेरिका में मैनहट्टन सुप्रीम कोर्ट ने एक 18 साल की लड़की को अपने बच्चे की हत्या का आरोपी ठहराया है. मामला 2013 का है, जब टिओना रोड्रिग्यूज को अपने नवजात के शव के साथ पकड़ा गया था. टिओना ने उसका शव अपने शॉपिंग बैग में डाल रखा था. कोर्ट ने उसे सेकंड डिग्री मर्डर का दोषी माना है. उसे 15 साल तक की जेल हो सकती है. 18 वर्षीय टिओना को न्यूयॉर्क के हेराल्ड स्क्वेयर स्टोर में जीन्स की चोरी के शक में रोका गया था. सिक्योरिटी ऑफिसर ने जब उसका बैग चेक किया, तब उन्हें नवजात का शव मिला.

वकील राचेल फेरारी के मुताबिक, टिओना रोड्रिग्यूज ब्रुकलिन की रहने वाली है. माना जा रहा है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी की बात अपने परिवार से छिपाना चाहती थी. इसी वजह से उसने अपने नवजात बच्चे की हत्या कर दी. फेरारी के मुताबिक, इसकी तैयारी उसने पहले से ही कर रखी थी.

16 अक्टूबर 2013 को जब वो लेबर पेन में गई, तो वो अस्पताल जाने के बजाय अपने एक दोस्त के घर गई. यहां उसने बाथटब में बच्चे को जन्म दिया. फेरारी ने बताया कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ था और उसकी मौत नेचुरल नहीं थी. उसकी बाथरूम में ही हत्या की गई थी। वो बच्चे का शव अपने शॉपिंग बैग में रखकर उसे कहीं फेंकने के लिए निकली थी. हालांकि, उसे पहले ही चोरी के शक में पकड़ लिया गया. फेरारी के अनुसार, इससे पहले भी वो दो बार अपनी प्रेग्नेंसी और बच्चे के जन्म की बात को छिपा चुकी है. फेरारी को शक है कि पहले भी वो अपने बच्चों की हत्या कर चुकी है. हालांकि, टिओना के वकील अर्ल वार्ड उसकी दूसरी और तीसरी प्रेग्नेंसी में गर्भपात का हवाला देते रहे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -