एक और दिग्गज हुआ कोरोना शिकार, इस अमेरिकन स्क्रीनराइटर की हुई मौत
एक और दिग्गज हुआ कोरोना शिकार, इस अमेरिकन स्क्रीनराइटर की हुई मौत
Share:

दुनिया भर में कोरोना का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ते जा रहा हैं. हॉलीवुड से अब एक और बुरी खबर सामने आई हैं. अमेरिका के मशहूर स्क्रीनराइटर 81 वर्षीय टैरेंस मैकनेली की कोरोनावायरस कॉम्प्लिकेशन्स से मौत हो गई है. मैकनैली ने मंगलवार को फ्लोरिडा के अस्पताल में अपनी आखिरी अंतिम सांस ली. साल 1994 में उन्हें ड्रामा ए परफेक्ट गणेश के लिए पुलित्जर प्राइज के लिए नॉमिनेट किया गया था।

बता दें की मैकनैली ने कुल चार टोनी अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. उन्हें साल 1998 में रैगटाइम और 1993 में किस ऑफ द स्पाइडर वुमन के लिए दो टोनी जीते थे. इसके अलावा उन्होंने लव वैलॉर कंपेशन और मास्टर क्लास के लिए दो और अवॉर्ड्स जीते।

बीते साल ही उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट इन थियेटर का टोनी अवॉर्ड मिला था. हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार मैकनैली 90 के दशक से ही फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. उन्हें क्रोनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिसीज थी. मैकनैली ने ब्रॉडवे प्रोड्यूसर टॉम किरदाही से शादी की थी. टॉम ने ही यह साफ किया है कि कोरोनावायरस की जटिलताओं के चलते टैरेंस की मौत हुई है. इसके अलावा वे अपने नाटकों में भी समलैंगिक युवकों के बारे में खुले तौर पर लिखते थे. एक्टर जॉर्ज ताकी ने ट्वीट कर टैरेंस की मौत पर दुख जाहिर किया.

कोरोना: बिना हॉस्पिटल में भर्ती हुए ठीक हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

थियेटर्स के शटडाउन होने से दुखी हुए ये मशहूर निर्देशक

होम एंटरटेनमेंट पर इस दिन रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -