होम एंटरटेनमेंट पर इस दिन रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'
होम एंटरटेनमेंट पर इस दिन रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'
Share:

एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बैड बॉयज’ की सीक्वल ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ 31 मार्च को डिजिटली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को 4k अल्ट्रा एचडी, ब्लू रे और डीवीडी में 21 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म रही है. बॉक्स ऑफिस मोजो के अनुसार फिल्म ने वर्ल्डवाइड 31 अरब रुपए से ज्यादा कमा लिए है. कोरोनावायरस के वजह से कई देशों में थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में मेकर्स अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी जल्दी रिलीज कर रहे हैं. वैरायटी के अनुसार ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ का प्रोडक्शन 90 मिलियन डॉलर के बजट में हुआ है.  

वेबसाइट के मुताबिक महामारी के पहले रिलीज के करीब 90 दिनों के बाद भी होम एंटरटेनमेंट पर नहीं आ पाती थी. जबकि नॉर्थ अमेरिका में 17 जनवरी को रिलीज हुई ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’ 74 दिनों में डिजीटली रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सुपरस्टार विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं. इस समय डिज्नी, लॉयन्सगेट, सोनी, यूनिवर्सल, एसटीएक्स फिल्म्स और वॉर्नर ब्रदर्स ने ‘ऑनवॉर्ड’, ‘बर्ड्स ऑफ प्रे’, ‘द हंट’, ‘द इनविजिबल मैन’ फिल्मों को पहले ही वीडियो ऑन डिमांड पर रिलीज करने की घोषणा की है.

कोरोना वायरस के वजह से फिल्ममेकर्स ने प्रोडक्शन भी रोक दिए हैं. वहीं, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टल गई हैं. ऐसे में यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपनी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए दर्शकों तक पहुंचाने का निर्णय लिया है. मेकर्स होम एंटरटेनमेंट पर तय रिलीज तारीख पर ही फिल्में उपलब्थ कराएंगे. थियेटर्स में चल रही फिल्मों को प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया जाएगा.   वैरायटी के मुताबिक एनिमेशन फिल्म ‘ट्रोल्स वर्ल्ड टूर’ इंटरनेशनल रिलीज डेट 10 अप्रैल को को ही होम एंटरटेनमेंट पर भी उपलब्ध हो जाएगी. यूजर इन फिल्मों को 48 घंटों के रेंटल पीरियड पर करीब 20 डॉलर में खरीद पाएंगे. मेकर्स के इस फैसले को थियेटर्स के लिए बड़ा खतरा माना जा रहा है. कोरोना के चलते कई थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं. वहीं, चीन में 70 हजार से ज्यादा सिनेमाघरों में ताले लग गए हैं.

कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस

इस एक्ट्रेस ने शेयर किया माँ बनने का अनुभव

तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -